Home खास खबर महिला दिवस: ये हसीनाएं अपने बच्चों को अकेले पाल रही हैं, साक्षी...

महिला दिवस: ये हसीनाएं अपने बच्चों को अकेले पाल रही हैं, साक्षी तंवर से लेकर श्वेता तिवारी तक।

37
0

टीवी अभिनेत्रियों की लोकप्रियता और लुक्स बॉलीवुड अभिनेत्रियों से बिल्कुल नहीं कम हैं। वह अपनी निजी जिंदगी के साथ-साथ अपनी प्रोफेशनल जिंदगी पर भी चर्चा करती है। ये हसीनाएं एक अच्छी मां भी हैं। टीवी अभिनेत्रियां अपने बच्चों को अकेले पाल रही हैं। इंडस्ट्री में कुछ अभिनेत्रियां अपने करियर पर ध्यान देने के साथ-साथ अपने बच्चों को अकेले पाल रही हैं। मदर्स डे पर, हम छोटे पर्दे की कुछ ऐसी अभिनेत्रियों के बारे में चर्चा करेंगे जो काम करते हुए अपने बच्चों को अकेले पालती हैं। तो चलिए इन अभिनेत्रियों को जानते हैं

चारू असोपा

सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन ने टीवी अभिनेत्री चारू असोपा से विवाह किया था। दोनों का संबंध बहुत दिनों तक नहीं चला। चारू और राजीव दोनों की एक बेटी है। राजीव सेन से 2023 में विवाह करने के बाद अभिनेत्री अपनी बेटी को अकेले पालन पोषण कर रही हैं। वह अपनी बेटी के साथ सुंदर तस्वीरें साझा करती है।

साक्षी तंवर 

इस लिस्ट में टीवी और फिल्म अभिनेत्री साक्षी तंवर का नाम भी है। एक साक्षी तंवर है। अब भी उन्होंने शादी नहीं की है। 2018 में, उन्होंने हालांकि एक बेटी को जन्म दिया था। वह अपनी बच्ची को अकेले पाल रही हैं।

दलजीत कौर 

इस लिस्ट में अभिनेत्री दलजीत कौर का नाम भी है। दलित की पहली शादी टूट गई। उनकी पहली शादी से भी एक बेटा है। तलाक लेने के बाद वह अपने बच्चे को अकेले पाल रही हैं। 2023 में उनकी दूसरी शादी हुई। उनका बेटा वहीं रहता है।

श्वेता तिवारी

श्वेता तिवारी ने अपनी दमदार अदाकारी और हॉटनेस के दम पर अलग पहचान बनाई है। श्वेता ने दो शादियां की थीं, लेकिन दोनों ही कामयाब नहीं हो पाईं। श्वेता ने पहली शादी राजा चौधरी से की थी, जिनसे उनकी बेटी पलक तिवारी हुईं। उन्होंने दूसरी शादी अभिनव कोहली के साथ की थी, जिनसे उनका एक बेटा रेयांश हुआ। अभिनेत्री की ये दोनों शादी घरेलू हिंसा के कारण टूट गईं। इसके बाद श्वेता अकेले ही अपने दोनों बच्चों की परवरिश कर रही हैं।

जूही परमार

टीवी की मशहूर अभिनेत्रियों में से एक जूही परमार ने घर घर में पहचान बनाई टीवी शो ‘कुमकुम’ से। 2009 में, जूही ने टीवी कलाकार सचिन श्रॉफ से विवाह किया था। 2013 में सचिन और जूही की शादी के कुछ साल बाद उनकी बेटी का जन्म हुआ, लेकिन 2019 में दोनों में मतभेद पैदा हुआ। ऐसे में जूही ने एक अकेली माँ बनकर अपनी बेटी की देखभाल की।