Home खास खबर Sonakshi Sinha: कपिल के शो में सोनाक्षी ने कहा, “मुझे जोर से शादी...

Sonakshi Sinha: कपिल के शो में सोनाक्षी ने कहा, “मुझे जोर से शादी करनी है”, जब वह शादी करने के लिए तरसती दिखीं।

28
0

The Great Indian Kapil Show का एक नया एपिसोड रिलीज़ हो चुका है। सोनाक्षी सिन्हा, संजीदा शेख, मनीषा कोइराला, अदिति राव हैदरी, ऋचा चड्ढा और शर्मिन सहगल ने इस बार वेब सीरीज हीरामंडी में काम किया। शो का प्रमोशन वीडियो रिलीज़ होने के बाद से ही दर्शक सोनाक्षी सिन्हा की शादी के बारे में अधिक जानकारी के लिए उत्सुक थे। साथ ही, वे हीरामंडी की अभिनेत्रियों से अपने अनुभवों को सुनना चाहते थे।

सोनाक्षी की शादी पर हुई मजेदार बात

सोनाक्षी को कपिल ने बताया कि कियारा और आलिया शादी कर चुके हैं। जवाब में सोनाक्षी ने कहा कि आप जले पर नमक छिड़क रहे हैं। उन्होंने कहा कि कपिल जानता है कि मुझे शादी करने के लिए कितनी मेहनत करनी है। अभिनेत्री की प्रतिक्रिया से सभी हंस पड़े। सोनाक्षी ने कहा कि हीरामंडी का काम खत्म हो गया है, लेकिन मैं अभी तक शादी नहीं कर चुकी हूँ। शर्मिन सहगल भी विवाहिता है। सोनाक्षी के इतना कहते ही मनीषा कोइराला बोल उठी कि ऋचा चड्ढा भी शादी कर चुकी है और वह गर्भवती है।

भंसाली की भतीजी हैं शर्मिन सहगल

हीरामंडी में शर्मिन सहगल ने आलमजेब का किरदार निभाया है। नवंबर 2023 में उन्होंने अमन मेहता से शादी की थी। उन्होंने भंसाली की भतीजी को देखा है। 2020 में ऋचा चड्ढा और अली फजल ने शादी की थी। फरवरी में दोनों ने घोषणा की कि वे माता-पिता बनने वाले हैं। शो में ऋचा ने खुलासा किया कि उसने ‘हीरामंडी’ की शूटिंग में सबसे ज्यादा 99 रीटेक दिए थे। मालूम हो कि संजय लीला भंसाली ने इस सीरीज से अपना ओटीटी डेब्यू किया था।