Home खास खबर Taha Shah: “समय आ गया है कि लोग उनके प्रति नरम रुख...

Taha Shah: “समय आ गया है कि लोग उनके प्रति नरम रुख अपनाएं”, ताहा शाह ने फिर से शर्मिन सहगल का समर्थन किया।

22
0

संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज ‘हीरामंडी द डायमंड बाजार’ काफी चर्चा में है। शर्मिन सहगल ने फिल्म में अपने अभिनय के लिए बहुत ट्रोल किया है। सीरीज के रिलीज होने के बाद से ही अभिनेत्री ने लगातार प्रशंसा प्राप्त की है। ताहा शाह बदुशा ने शर्मिन का समर्थन किया है। उनका कहना था कि अब समय आ गया है कि लोग शर्मिन सहगल के प्रति नरम हों। “हीरामंडी” के आने से ही शर्मिन एक चर्चा का विषय बन गई हैं।

सिर्फ एक फिल्म पुराना शर्मिन का करियर

ताहा शाह ने हाल ही में एक बातचीत में हीरामंडी की स्क्रिप्ट को अच्छी तरह से जानने के लिए शर्मिन सहगल की सराहना की। यहां तक कि वह इसमें खामियों को भी नोटिस करने में सक्षम थीं। ताहा ने कहा कि शर्मिन का करियर सिर्फ एक फिल्म पुराना है। उसे इतनी दृढ़ता से आंकना ठीक नहीं है। सीरीज में शर्मिन और ताहा रोमांस करते हुए नजर आए थे। शर्मिन की उनकी अदाकारी के लिए जहां इतना ट्रोल किया जा रहा है। वहीं, ताहा को सीरीज में उनके प्रदर्शन के लिए खूब तारीफ मिली।

शर्मिन के लिए ताहा ने कही ये बात

अभिनेता ने कहा कि जब हम स्क्रिप्ट पर चर्चा करेंगे, “तो वह वास्तव में उस चीज का सटीक स्पष्टीकरण देने में सक्षम होगीं, जो वहां नहीं होनी चाहिए।” शुरू में वह भंसाली की एडी थीं। उन्होंने इसमें पहले ‘मलाल’ की। वह उनका काम करने का तरीका जानती है और स्क्रिप्ट को पूरा पढ़ती है। उन्हें हमेशा अपना सर्वश्रेष्ठ देते देखा है। इसलिए मैं चाहता हूँ कि लोग उन्हें तुरंत छोड़ दें। वह अभी भी व्यवसाय में नवीन हैं। मैं जानता हूँ कि यह सिर्फ उनकी शुरुआत है।’

इन सितारों से सजी है ‘हीरामंडी’

‘हीरामंडी द डायमंड बाजार’ एक मई को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी। दर्शकों की ओर से सीरीज को खूब पसंद किया जा रहा है। इसमें मनीषा कोइराला, अदिति राव हैदरी, सोनाक्षी सिन्हा, ऋचा चड्ढा, संजीदा शेख, शर्मिन सहगल, फरदीन खान और ताहा शाह जैसे तमाम सितारे नजर आए हैं।