Home खास खबर Sunny Leone : सनी लियोनी ने कर्नाटक में स्कूल के बच्चों के साथ...

Sunny Leone : सनी लियोनी ने कर्नाटक में स्कूल के बच्चों के साथ मस्ती की, “कोटेशन गैंग” की शूटिंग की

31
0

हाल ही में अभिनेत्री सनी लियोनी अपनी आगामी फिल्म “कोटेशन गैंग” की शूटिंग कर रही है। फिल्म की शूटिंग के दौरान अभिनेत्री कर्नाटक में कुछ दिनों बिताई। अभिनेत्री ने हाल ही में कर्नाटक के एक छोटे से गांव ‘कब्बाली’ में एक स्कूल का दौरा किया। समाचार पत्रों ने बताया कि इसका वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहा है। बच्चे सनी को देखते हुए काफी खुश दिखते हैं।

बच्चों के साथ सनी ने घूमा स्कूल

वीडियो में अभिनेत्री बच्चों से मिल रही हैं। वह क्लासरूम देखती है, खेल खेलती है और उनके साथ फोटो लेती है। अभिनेत्री बच्चों के साथ भी बहुत खुश दिखती हैं।

सनी का दिखेगा माफिया अवतार

सनी अपनी आगामी फिल्म में द फैमिली मैन की अभिनेत्री प्रियामणि के साथ नजर आएगी। फिल्म में जैकी श्रॉफ भी दिखेंगे। रिपोर्ट्स के अनुसार, सनी एक स्थानीय माफिया का किरदार निभाएंगी, जो “कोटेशन गैंग” में होगा। उन्हें फिल्म में एक हत्यारे के रूप में दिखाया गया है जो कांट्रैक्ट किलिंग में माहिर है और एक गिरोह का प्रमुख सदस्य है।

सनी के डांस शो पर भी लग चुकी है रोक

सनी का डांस शो 5 जुलाई को तिरुवनंतपुरम में यूनिवर्सिटी कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग कैंपस में होना था, लेकिन केरल विश्वविद्यालय के कुलपति ने इसे अनुमति नहीं दी। समाचार पत्रों के अनुसार, केरल विश्वविद्यालय के कुलपति डॉ. मोहनन कुन्नुमल ने रजिस्ट्रार को निर्देश दिया कि कार्यक्रम की सूची में अभिनेत्री सनी लियोनी का नाम नहीं होना चाहिए। बताया जा रहा है कि यह निर्णय नवंबर में एर्नाकुलम में कोचीन विज्ञान और प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय (सीयूएसएटी) में एक संगीत कार्यक्रम में हुई भगदड़ की वजह से किया गया है।