Home खास खबर Swara Bhasker: राबिया, गुलाबी ड्रेस में, स्वारा भास्कर ने अपनी छोटी परी का...

Swara Bhasker: राबिया, गुलाबी ड्रेस में, स्वारा भास्कर ने अपनी छोटी परी का चेहरा दिखाया।

23
0

इन दिनों, बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर अपने मदरहुड को मना रही हैं। शादी के बाद स्वरा पर्दे से दूर रहती है। राबिया, उनकी बेटी, नौ महीने की हो गई है। 23 सितंबर, 2017 को स्वरा और उनके पति फहाद अहमद ने अपने पहले बच्चे का जन्म किया। अब अभिनेत्री ने अपने पिछले जन्म के इतने महीने बाद अपने प्रशंसकों को राबिया का चेहरा दिखाया है।

स्वरा भास्कर ने आज बुधवार, 19 जून को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक तस्वीर साझा कर बेटी राबिया का चेहरा दिखाया है। तस्वीर में स्वरा की नन्ही परी बेहद क्यूट लग रही हैं। राबिया एक बगीचे में कुर्सी पर बैठी हुई दिखाई दे रही हैं। पिंक फ्लोरल को-ऑर्ड सेट में नन्ही राबिया बेहद प्यारी लग रही हैं। अभिनेत्री के फैंस के लिए ये किसी बड़े तोहफे से कम नहीं है।

अभिनेत्री लगातार सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती है। वह अपनी बेटी की तस्वीरें और वीडियो लगातार सोशल मीडिया पर डालती रहती है। उन्होंने बेटी का चेहरा कभी नहीं देखा। आज, उन्होंने अपने प्रशंसकों को राबिया का पूरा चेहरा दिखाया है। राबिया को देखने के लिए फैंस बहुत उत्सुक थे। ये स्वरा की छोटी परी की तस्वीर सोशल मीडिया पर छा गई है।

स्वरा ने हाल ही में अपनी बेटी की पहली बकरीद की झलक दिखाने के लिए कुछ तस्वीरें भी साझा की थीं। वह बेटी के साथ अक्सर वक्त बिताते हुए नजर आती हैं। स्वरा ने जून 2023 में अपनी प्रेगनेंसी की घोषणा की थी। उन्होंने अपने पति और समाजवादी पार्टी के नेता फहाद अहमद के साथ बेबी बंप के साथ अपनी तस्वीरें साझा की थीं।

फरवरी 2023 में स्वरा भास्कर और फहाद अहमद ने शादी की। दोनों ने नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) का विरोध करते हुए कथित तौर पर मिलकर प्यार किया। विवाहित होने से पहले वे कुछ समय तक दोस्त रहे। मार्च 2023 में दोनों ने शादी का फंक्शन किया, हल्दी, मेहंदी, कव्वाली नाइट और रिसेप्शन।