Home खास खबर Amitabh Bachchan: बिग बी ने “रावण” के चौबीस साल पूरे होने पर जश्न...

Amitabh Bachchan: बिग बी ने “रावण” के चौबीस साल पूरे होने पर जश्न मनाया, अभिषेक के प्रदर्शन को अविस्मरणीय बताया

19
0

सदी के सुपरस्टार अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी व्यस्त हैं। वह अक्सर कुछ साझा करते रहता है, जो तुरंत सोशल मीडिया पर फैल जाता है। हाल ही में बिग बी ने अपने बेटे अभिषेक बच्चन को बहुत प्यार दिया है। उन्हें पिछले कुछ समय से अक्सर अपने बेटे के लिए पोस्ट साझा करते देखा गया है। अब अभिषेक बच्चन की ‘रावण’ के चौबीस वर्ष पूरे हो गए हैं।

अमिताभ बच्चन ने अपने एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर एक पोस्ट साझा किया है। इसमें उन्होंने ‘रावण’ में अभिषेक बच्चन के प्रदर्शन की तारीफ की है। मणिरत्नम की फिल्म ‘रावण’ की रिलीज को 14 वर्ष पूरे हो गए हैं। ऐसे में बिग बी ने फिल्म में अपने बेटे अभिषेक बच्चन के अभिनय का जश्न मनाने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया।

बिग बी ने ट्वीट कर फिल्म में अभिषेक बच्चन की भूमिका को अविस्मरणीय बताया है। साथ ही उनकी अन्य फिल्मों के प्रदर्शन से काफी अलग बताया है। अमिताभ बच्चन ने अपने पोस्ट में ‘रावण’ से अभिषेक का एक वीडियो रीपोस्ट कर लिखा, ‘अभिषेक, एक अविस्मरणीय और शानदार प्रदर्शन, आपकी अन्य फिल्मों से बहुत अलग और यही एक कलाकार का सच्चा मूल्य है। बहुत प्यार।’

अमिताभ बच्चन ने अभिषेक के लिए भावुक नोट लिखा, जो उनके प्रशंसकों का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है। बिग बी का ये पोस्ट प्रशंसकों को बहुत पसंद आ रहा है। वह पहले भी सोशल मीडिया पर अपने बेटे की फिल्मों का उत्सव मनाया है। ‘रावण’ के चौबीस वर्ष पूरे होने पर अभिषेक के प्रशंसक पेज ने ये वीडियो साझा किया, जिसमें उन्होंने अपने दिल की बात लिखी थी।