Home खास खबर कपिल देव: कार्तिक की ‘चंदू चैंपियन’ को देखकर कपिल ने कहा कि...

कपिल देव: कार्तिक की ‘चंदू चैंपियन’ को देखकर कपिल ने कहा कि यह सिर्फ एक स्पोर्ट्स फिल्म नहीं है, बल्कि एक इमोशन है।

22
0

कबीर खान की लोकप्रिय फिल्म चंदू चैंपियन हाल ही में सिनेमाघरों में आई है। कार्तिक आर्यन इस फिल्म में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाते नजर आ रहे हैं। कार्तिक की यह फिल्म बहुत पसंद की जा रही है। कार्तिक आर्यन ने ‘चंदू चैंपियन’ में बेहतरीन अभिनय किया है। फिल्म को देखने के बाद पूर्व क्रिकेटर कपिल देव ने कल अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक पोस्ट साझा करते हुए इसकी काफी तारीफ की है।

‘चंदू चैंपियन’ देख कपिल देव रोए 

चंदू चैंपियन को पूर्व भारतीय क्रिकेटर कपिल देव ने बहुत पसंद किया है। ‘आप ‘चंदू चैंपियन’ को देखना मिस नहीं कर सकते,’ उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल से पोस्ट पोस्ट किया। यह एक अच्छी फिल्म है। इस फिल्म को देखते हुए मैं कई बार रोया, हंसा और खुश हो गया। इस फिल्म को देखने के बाद मेरी भावना व्यक्त नहीं की जा सकती। इस फिल्म की कहानी अविश्वसनीय है।

सिर्फ स्पोर्ट्स फिल्म नहीं है ‘चंदू चैंपियन’ 

“मुझे स्पोर्ट्स फिल्में देखना बहुत पसंद है और मैं उनकी सराहना करता हूं, लेकिन यह फिल्म सिर्फ एक स्पोर्ट्स फिल्म नहीं है,” कपिल देव ने कहा। यह कार्तिक की फिल्म भावुक है। आप इसे देखते हुए इस फिल्म से जुड़ने की तारीख नहीं जान सकेंगे। कबीर खान ने एक अच्छी फिल्म बनाई है।

कार्तिक आर्यन ने किया कमाल का अभिनय

कबीर खान की बायोपिक चंदू चैंपियन मुरलीकांत पेटकर है। फिल्म के कास्ट और क्रू की भी कपिल देव ने जमकर तारीफ की है। जैसा कि कपिल ने लिखा है, ‘कार्तिक आर्यन ने ‘चंदू चैंपियन’ में बेहतरीन काम किया है। वे टैलेंट का घर है। यह फिल्म देने के लिए फिल्म कास्ट और क्रू को बधाई। हर कोई अब चैंपियन है।