Home खास खबर रणबीर कपूर: रणबीर कपूर की फिल्म ‘रॉकस्टार’, सिनेमाघरों में फिर से रिलीज...

रणबीर कपूर: रणबीर कपूर की फिल्म ‘रॉकस्टार’, सिनेमाघरों में फिर से रिलीज होने पर एक लाख से अधिक टिकट बिके

18
0

रणबीर कपूर के प्रशंसकों की फॉलोइंग हमेशा से ही उत्कृष्ट रही है। फैंस अपनी फिल्मों की रिलीज को लेकर हमेशा उत्साहित रहे हैं। यही कारण था कि उनकी दो फिल्मों को सिनामेघरों में एक बार फिर से रिलीज किया गया। अगर आपने अभी तक नहीं देखा है तो रणबीर कपूर की फिल्म ‘रॉकस्टार’ भी देख लीजिए। क्योंकि आपको फिर से फिल्म देखने का अवसर मिलेगा। रणबीर और नरगिस फाकरी की फिल्म ‘रॉकस्टार’ एक बार फिर से सिनेमाघरों में आई। रणबीर की फिल्म के साथ ही शाहिद कपूर और करीना कपूर की फिल्म ‘जब वी मेट’ और रणबीर की ही फिल्म ‘तमाशा’ भी सिनेमाघरों में फिर से प्रदर्शित हुईं।

कल्ट कलासिक में शामिल हुई ‘रॉकस्टार’
संगीत भारतीय फिल्मों में शुरू से ही काफी महत्वपूर्ण रहा है। निर्देशक इम्तियाज अली की रोमांटिक ड्रामा फिल्म ‘रॉकस्टार’ 11 नवंबर 2011 को रिलीज़ हुई और दर्शकों को बहुत पसंद आई। फिल्म के गानों और कहानी ने दर्शकों का दिल जीत लिया था। फिल्म के बेहतरीन गाने, जैसे “कुन फया कुन” और “नादान परिंदे”, इसे और भी खास बनाते हैं। रोमांस के साथ तकलीफ भी दिखाई दी। फिल्म में रणबीर कपूर ने छोटे कॉलेज का लड़का जॉर्डन की भूमिका निभाई, जो दिल टूटने के बाद एक अंतरराष्ट्रीय रॉक सनसनी बन जाता है। हीर कौल का किरदार नरगिस फाखरी ने निभाया है। रॉकस्टार, रणबीर कपूर और नरगिस फाखरी की पसंदीदा फिल्मों में से एकएक है। अपनी रिलीज के एक दशक बाद, इम्तियाज अली निर्देशित फिल्म ‘रॉकस्टार’ को हाल ही में कुछ सिनेमाघरों में फिर से रिलीज किया गया है। फिल्म को कल्ट क्लासिक का दर्जा दे दिया गया है। इसकी रिलीज से रणबीर के फैंस बेहद खुश हैं।

सिनेमाघरों में कितने दिनों तक रिलीज हो रही है फिल्म
मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म की स्क्रीनिंग चुनिंदा सिनेमाघरों पर टोकन रिलीज के रूप में शुरू की गई। फिल्म ने रिलीज के बाद से भारत में बॉक्स ऑफिस पर 1 करोड़ रुपए तक से अधिक की कमाई कर ली है। रणबीर कपूर के फैंस उनकी हर एक फिल्म की रिलीज या फिर फिल्म की री-रिलीज का बेसब्री से इंतजार करते हैं। यही वजह है कि फैंस की लगातार मांग की वजह से ही फिल्म ‘रॉकस्टार’ को फिर से रिलीज किया गया। फिलहाल, सिनेमाघरों में ‘रॉकस्टार’ को अभी सिर्फ दो सप्ताह तक चलाने की योजना है। सिनेमाहॉल में टिकट की कीमतों पर नियंत्रण रखने के बावजूद फिल्म को देखने के लिए 1 लाख से ज्यादा लोग आ चुके हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार टिकट विक्रेताओं ने दो हफ्ते के अंदर लगभग 1.10 लाख टिकटें बेचीं। दिलचस्प बात यह है कि फिल्म अब तीसरे हफ्ते में भी देखी जा रही है।

रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘तमाशा’ और शाहिद कपूर और करीना कपूर की ‘जब वी मेट’ को ‘रॉकस्टार’ के साथ सिनेमाघरों में एक साथ फिर से रिलीज किया गया। लेकिन दोनों में से कोई भी ‘रॉकस्टार’ के नंबरों की बराबरी नहीं कर पाई। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार जल्द ही ‘जिंदगी ना मिलेगी दोबारा’ और ‘एनिमल’ जैसी कुछ फिल्में भी सिनेमाघरों में फिर से रिलीज की जा सकती हैं।