Home खास खबर Malaika Arora: सोशल मीडिया पर मलाइका की टिप्पणी, “मैंने आलोचना सहकर अपना...

Malaika Arora: सोशल मीडिया पर मलाइका की टिप्पणी, “मैंने आलोचना सहकर अपना करियर बनाया है”

19
0

बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा खान अक्सर अपनी निजी जिंदगी और प्रोफेशनल जीवन को लेकर चर्चा में रहती हैं। हालाँकि, मलाइका अक्सर अपने जिम वीडियो पर ट्रोल होती है। हाल ही में, अभिनेत्री ने कहा कि लोगों की ट्रोलिंग ने उनका करियर सुधार दिया है। आइए जानें अभिनेत्री ने क्या कहा।

एक साक्षात्कार में, जब उनसे पूछा गया कि वह सभी ट्रोलिंग पर कैसे प्रतिक्रिया देती हैं, तो अभिनेत्री ने कहा, “हर कोई बहुत मेहनत करता है और अपने ब्रांड को बनाने के लिए बहुत प्रयास करता है, और कोई भी शॉर्टकट नहीं ढूंढता है, लेकिन अगर आप मेरे पूरे करियर को देखें, तो मैंने हमेशा अपनी पसंद की चीज ही की है, मैं जैसी हूं और मैं जो पहनती हूं, हर चीज के लिए मेरी आलोचना होती है। मुझे लगता है कि मैंने ट्रोलिंग को अपना करियर बनाया है। इसलिए, यह मेरे पूरे करियर का एक हिस्सा रहा है।”

मलाइका ने आगे कहा, “स्टाइल एक ऐसी चीज है, जो हर किसी में होती है। बेशक, आप अपने आस-पास की चीजों की वजह से अपने जीवन में थोड़ा बहुत स्टाइल तो अपना ही सकते हैं, जो आपको खास तरह से प्रभावित करती हैं। इसलिए, हर किसी की एक व्यक्तिगत शैली होती है, और आपको उसे बनाए रखना होता है”।

यह पूछे जाने पर कि वह अपने सोशल मीडिया पोस्ट पर ज्यादातर भद्दे कमेंट्स को नजरअंदाज क्यों करती हैं और ट्रोल्स को कभी जवाब नहीं देती हैं, मलाइका ने कहा कि वह सभी नकारात्मकता से दूर रहना पसंद करती हैं। अभिनेत्री ने कहा, “मैं उनसे (ट्रोल्स) उस दिन बात करूंगी, जब मुझे लगेगा कि इसे संबोधित करने की जरूरत है और अगर मुझे लगता है कि कोई मेरे किसी करीबी या मेरे दोस्तों के पीछे पड़ा है। तब मैं जरूर कहूंगी।”

अभिनेत्री ने आगे कहा, ‘मेरे पास चिंता करने के लिए दूसरे काम हैं। मुझे किसी को कुछ भी सही ठहराने की जरूरत नहीं है, चाहे वह मेरा निजी या पेशेवर जीवन हो। मुझे किसी को कोई स्पष्टीकरण देने की जरूरत नहीं है।’