Home उत्तराखंड Haridwar: युवती को भगाकर शादी करने के बाद लड़की के घरवालों ने...

Haridwar: युवती को भगाकर शादी करने के बाद लड़की के घरवालों ने युवक के पिता को पीटकर मार डाला, हत्या का केस दर्ज

26
0

हरिद्वार के नारसन में एक युवक ने अपनी प्रेमिका को भगाकर विवाह किया, लेकिन इससे नाराज युवती के परिवार ने उसके पिता को पीट-पीटकर मार डाला। साथ ही एक युवक पर हमला कर घायल कर दिया। बाद में आरोपी घटनास्थल से भाग गए। समाचार मिलते ही एसएसपी, एसपी देहात और बड़ी संख्या में पुलिस बल घटनास्थल पर पहुंचा और सब कुछ जानकारी ली। तांशीपुर निवासी राजन और हरिओम सहित चार अन्य लोगों पर हत्या का केस दर्ज किया गया है।

पुलिस ने बताया कि सहारनपुर जिले के थाना नागल क्षेत्र के एक गांव में एक युवक की एक युवती से प्रेम संबंध था। शनिवार को दोनों ने घर छोड़कर शादी कर ली। लड़की के परिवार वाले युवक के घर पहुंचे और दोनों से पूछा। युवक के पिता को पता नहीं था।

युवती के परिवार ने उसके पिता को साथ लेकर दोनों की तलाश में निकल पड़े। उन्हें एक और युवा भी मिल गया। रविवार की शाम पुलिस को एक नंबर से फोन आया था जो बताता था कि उनके साथ कुछ लोगों ने सकौती मार्ग पर मारपीट की है। समाचार मिलते ही मंगलौर पुलिस मौके पर पहुंची। युवक ने पुलिस को बताया कि प्रेमी के पिता और उसके परिजनों ने रास्ते में मारपीट की है। इसके परिणामस्वरूप प्रेमी के पिता की मृत्यु हो गई है और युवती का परिवार भाग गया है।

सूचना मिलते ही एसएसपी प्रमेंद्र डोबाल और एसपी देहात एसके सिंह मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली। SSP ने बताया कि मृतक के पुत्र ने युवती से विवाह कर लिया है। युवती के परिजन इससे नाराज हो गए और उसे घर भेजने का दबाव बना रहे थे। पूरे मामले का हर पहलू जांचा जाता है। मरने वाले व्यक्ति के परिजनों से संपर्क किया गया है। तहरीर मिलने पर मामला दर्ज होगा।