Home खास खबर Rakhi Sawant: करोड़ों रुपये की हीरे की अंगूठी राखी को अंबानी परिवार...

Rakhi Sawant: करोड़ों रुपये की हीरे की अंगूठी राखी को अंबानी परिवार ने दी! बोलें: सुष्मिता से बड़ी रिंग है

28
0

हाल ही में बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत चर्चा का विषय बन गई है। उस पर भी वह अक्सर विवादों में आती है और अपने बयानों से चर्चा में रहती है। राखी एक बार फिर चर्चा में है, जिसमें वह कहती है कि अंबानी परिवार ने उन्हें 50 करोड़ रुपये की हीरे की अंगूठी दी है। राखी की घोषणा ने सोशल मीडिया पर बहस पैदा की है।

सोमवार को अभिनेत्री और पूर्व बिग बॉस प्रतियोगी राखी सावंत को मुंबई हवाई अड्डे पर अपने पूर्व पति रितेश सिंह के साथ देखा गया। राखी ने मीडिया से बातचीत करते हुए कई वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किए हैं। उन्हें अपनी बड़ी “हीरे की अंगूठी” भी दिखाई, दावा करते हुए कि यह अंबानी परिवार ने उन्हें उपहार में दी है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में राखी ने अपनी अंगूठी दिखाते हुए कहा कि इसमें पूर्व मिस यूनिवर्स और अभिनेत्री सुष्मिता सेन की अंगूठी से भी बड़ा हीरा है। राखी के इस वीडियो पर यूजर्स के ढेरों कमेंट्स भी देखने को मिल रहे हैं।

वीडियो में राखी कहती है, “अंबानी जी ने मुझे उनके बेटे अनंत अंबानी की शादी के लिए दी है।” यह सिर्फ मुख दिखाता है। मेरे पास सुष्मिता सेन से भी बड़ी रिंग है। उनके पास क्या था? अनिल अंबानी ने प्रदान की थी..। मैं अनंत अंबानी और राधिका के लिए ये अंगूठी जानता हूँ। मैं सिर्फ दोनों की शादी में परफॉर्मेंस करना चाहता हूँ।:”

राखी के इस वीडियो पर बहुत से लोगों ने टिप्पणी की हैं। एक यूजर ने कहा, ‘राखी मनोरंजन का अच्छा साधन हैं।एक अन्य उपयोगकर्ता ने कहा, “राखी की वीडियो देखकर मन काफी अच्छा हो जाता है।”‘राखी की कॉमेडी से सभी को सीख लेना चाहिए,’ एक और यूजर ने लिखा।’