Home उत्तराखंड  Don 3: रणवीर सिंह के प्रशंसकों को खुशखबरी! फरहान अख्तर ने घोषणा...

 Don 3: रणवीर सिंह के प्रशंसकों को खुशखबरी! फरहान अख्तर ने घोषणा की कि डॉन 3 की शूटिंग इस दिन शुरू होगी

23
0

फैंस फिल्म निर्माता और अभिनेता फरहान अख्तर ने घोषणा की कि रणवीर सिंह बहुप्रतीक्षित फिल्म डॉन 3 में मुख्य अभिनेता का किरदार निभाएंगे, तब से कुछ अपडेट का इंतजार कर रहे हैं। रणवीर सिंह बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान की जगह लेकर डॉन की भूमिका निभाएंगे। अब फरहान अख्तर ने बताया है कि डॉन 3 की शूटिंग कब शुरू होगी।

फरहान अख्तर ने उठाया पर्दा
फिल्म निर्माता फरहान अख्तर ने बहुप्रतीक्षित ‘ डॉन 3 ‘ को लेकर अटकलों पर विराम लगाते हुए पुष्टि की है कि रणवीर सिंह की यह फिल्म अभी भी पटरी पर है। हाल ही में अफवाहों उड़ी थीं, जिसमें कहा गया था कि फिल्म को कई देरी के कारण रोक दिया गया है। अब फरहान ने आश्वासन दिया कि अगले साल इसका निर्माण शुरू हो जाएगा।

इस दिन से शुरू होगी शूटिंग
फरहान ने पिंकविला से बात करते हुए कहा, “हम अगले साल डॉन 3 की शूटिंग शुरू करेंगे।” हम इसका इंतजार कर रहे हैं।रणवीर सिंह के प्रशंसकों को राहत मिली है, जो इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। मालूम हो कि शाहरुख खान ने डॉन और डॉन 2 में मुख्य भूमिका निभाई थी। तीसरे भाग में रणवीर की कास्टिंग ने फैंस को बहुत उत्साहित कर दिया है।

इस वजह से मिला डॉन 3 के लिए समय
बता दें कि ऐसी रिपोर्ट्स सामने आई थीं कि रणवीर ने ‘राक्षस’ और ‘अन्नियन’ रीमेक जैसी अन्य फिल्म परियोजनाओं को छोड़ दिया था, जिसके बाद उनके लिए ‘डॉन 3’ के रास्ते खुल गए थे और उन्हें शूटिंग करने का वक्त मिल गया था। अब इस खबर को सुनकर रणवीर के फैंस और अधिक उत्साहित हो गए हैं।