Home खास खबर Mirzapur 3 Trailer: मिर्जापुर 3 का ट्रेलर जारी, गुड्डू पंडित का भौकाल,...

Mirzapur 3 Trailer: मिर्जापुर 3 का ट्रेलर जारी, गुड्डू पंडित का भौकाल, कालीन भैया की चाल, छल-कपट

18
0

दर्शकों ने अमेजन प्राइम वीडियो की लोकप्रिय वेब सीरीज मिर्जापुर को बहुत पसंद किया है। इस शो में दिखाई देने वाले प्रत्येक किरदारों को पसंद करने वाले प्रशंसकों की एक अलग सूची है। लंबे समय से प्रशंसकों ने तीसरे सीजन का इंतजार किया था। हाल ही में इसके तीसरे सीजन की रिलीज डेट की घोषणा की गई, जो 5 जुलाई 2024 को होगी। फैंस ने अब सीरीज का ट्रेलर रिलीज करने पर सोशल मीडिया पर उत्साहजनक प्रतिक्रिया दी है।

पूर्वांचल के अपराध की कहानी दिखा रही सीरीज
मिर्जापुर 3 के ट्रेलर को देख दर्शकों को वापस से पुरानी वाइब मिल रही है। ट्रेलर के जबर्दस्त डायलॉग सुन आप सीरीज देखने के लिए और ज्यादा उत्साहित हो जाएंगे। पिछले सीजन के क्लाइमैक्स के बाद तीसरा सीजन उसी कहानी को आगे बढ़ाएगी। पूर्वांचल के अपराध और सत्ता पाने की लालच में सीरीज के सारे कलाकार एक-दूसरे के साथ खून खराबा करते नजर आ रहे हैं।

सोशल मीडिया पर मिली सकारात्मक प्रतिक्रिया

सीरीज में गुड्डू पंडित, कालीन भैया गॉन और गुड्डू पंडित ऑन। दर्शकों से अत्यधिक प्रशंसा बटोर रहा है। मिर्जापुर की गद्दी प्राप्त करने की लड़ाई में गुड्डू पंडित कालीन भैया पर भारी पड़ते हैं। फिल्म के ट्रेलर पर एक यूजर ने कहा, ‘मिर्जापुर 3 के ट्रेलर को देख अब सीरीज देखने की चाह बढ़ गई है.’गुड्डू पंडित का भौकाल कायम है, एक अन्य उपयोगकर्ता ने लिखा। अब मैं कालीन भैया की प्रतिक्रिया देखने के लिए उत्सुक हूँ।एक अन्य उपयोगकर्ता ने लिखा, “डर, दहशत और हत्या।” मिर्जापुर का तीसरा सीजन बहुत अच्छा होगा।’

इन कलाकारों से सजी है मिर्जापुर 3
मिर्जापुर शो में कई प्रसिद्ध कलाकार नजर आए हैं। सीरीज में अली फजल को ‘गुड्डू पंडित’ और पंकज त्रिपाठी को ‘कालीन भैय्या’ की भूमिका में काफी पसंद किया गया है। साथ ही, दिव्येंदु शर्मा ने सीरीज के पहले दो सीजन में मुन्ना त्रिपाठी का किरदार निभाया, जो बहुत महत्वपूर्ण था। इस सीजन में इन कलाकारों के अलावा श्वेता त्रिपाठी शर्मा, रसिका दुगल, हर्षिता गौर, विजय वर्मा, अंजुम शर्मा, शीबा चड्ढा, राजेश तैलंग भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में दिखाई देंगे।