Home खास खबर Sonakshi-Zaheer Wedding: हाल ही में एक इंटरव्यू में, अभिनेता ने कहा कि...

Sonakshi-Zaheer Wedding: हाल ही में एक इंटरव्यू में, अभिनेता ने कहा कि वह दामाद नहीं, बल्कि एक बेटा चाहते हैं।

20
0

बॉलीवुड की सुंदर अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा अपने प्रेमी जहीर इकबाल से शादी करने वाली हैं। मीडिया के अनुसार वे 23 जून को मुंबई में शादी करेंगी। सोनाक्षी की शादी की चर्चा के बीच, शत्रुघ्न सिन्हा का एक पुराना इंटरव्यू भी वायरल हो रहा है, जिसमें वे अपने भविष्य के पति के बारे में बात करते दिखाई देते हैं।

शत्रुघ्न सिन्हा अपनी बेटी सोनाक्षी सिन्हा से बहुत प्यार करते हैं। वे कई मौकों पर अपनी बिटिया के ऊपर प्यार लुटाते नजर आ चुके हैं। अब जबकि सोनाक्षी शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं तब ‘सिमी सेलेक्ट्स इंडियाज मोस्ट डिजायरेबल’ का एक पुराना एपिसोड वायरल हो रहा है जिसमें शत्रुघ्न सिन्हा अपने भावी दामाद के बारे में बातें करते हुए कहते हैं, ‘एक दिन सोनाक्षी की शादी होगी ही और वे हम सबको छोड़ कर ससुराल चली जाएंगी’।

शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा, ‘हम दामाद नहीं बल्कि एक दामाद के रूप में एक बेटा को घर लाएंगे। सोनाक्षी जानती हैं कि मैं उनसे प्यार करता हूँ और हमारी खुशी उनकी खुशी में है।

‘सिमी सेलेक्ट्स इंडियाज मोस्ट डिजायरेबल’ के उस एपिसोड में सोनाक्षी सिन्हा की मां भी अपने होने वाले दामाद के बारे में बातें करते हुए कहती हैं, ‘मैंने सोनाक्षी से पहले भी कहा है और आज फिर से कह रही हूं आप उस इंसान को अपना जीवनसाथी बनना जो आपको आपसे अधिक प्यार करे और मैं जानती हूं कि आप जो भी फैसला लेंगी वह सही होगा। हम आपसे बहुत प्यार करते हैं’।
पिछले दिनों अफवाहों का बाजार गर्म था कि शत्रुघ्न सिन्हा इस शादी से खुश नहीं हैं। वहीं आज खुद अभिनेता ने इस तरह की झूठी खबर फैलाने वाले लोगों को जमकर फटकार लगाते दिखे। सोनाक्षी के पिता उनकी शादी में शामिल होंगे और वर-वधू और आशीर्वाद भी देंगे।