Home खास खबर क्या आपको तारक मेहता का पुराना सोनू याद है? एक्टिंग छोड़कर एक...

क्या आपको तारक मेहता का पुराना सोनू याद है? एक्टिंग छोड़कर एक विचित्र जीवन जीने लगी, फिर से पुराना जादू चलाएगी

23
0

आपको तारक मेहता का उल्टा चश्मा नामक लोकप्रिय टीवी शो में सोनू की भूमिका निभाने वाली निधि भानुशाली याद होगी। ये निधि भानुशाली का किरदार घर-घर में चर्चा का विषय बन गया है। 2019 में विवाह करने के बाद भी निधि भानुशाली अपनी रोमांचक जीवनशैली के कारण चर्चा में बनी रहती थीं। वह एक्टिंग और ग्लैमर इंडस्ट्री से दूर एक खुशहाल जीवनशैली जीती थीं। वह दुनिया भर में घूमती रहती थीं। एक्ट्रस अब एक नई भूमिका में वापस आने को तैयार है। लंबे समय से वह किसी शो में नहीं दिखाई देती थी, लेकिन सोशल मीडिया और यूट्यूब के माध्यम से अपने प्रशंसकों से संपर्क बनाए रखती थीं। आप निधि भानुशाली को जल्द ही पुराने अवतार में देखेंगे। उनका जीवन अपडेट की जानकारी भी सोशल मीडिया के जरिए ही दी है।

निधि कर रहीं कमबैक

निधि भानुशाली ने अपनी अपकमिंग सीरीज का ट्रेलर फैंस को दिखाया है, क्योंकि वह सोशल मीडिया पर लगातार अपडेट देती है।एक्ट्रेस ने 11 जून को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी अपकमिंग वेब सीरीज ‘सिस्टरहुड’ का ट्रेलर और पोस्टर शेयर किया। “ये गर्ल गैंग स्कूल की मेमोरीज और बेस्टीज बनाने आ गए हैं”, निधि ने ट्रेलर पोस्ट किया।निधि भानुशाली ने आने वाली सीरीज की प्रसारण तिथि भी घोषित की है। 13 जून से अमेजन मिनी टीवी पर निधि और उनकी गर्ल गैंग का प्रसारण होगा। इसमें निधि एक स्कूल जाती लड़की की भूमिका में दिखाई देगी।

फैंस हुए एक्साइटेड

निधि की इस अपकमिंग सीरीज का ट्रेलर लोगों को पसंद आ रहा है। इसे देखकर फैंस काफी खुश और उत्साहित है। इस सीरीज को देखने के लिए फैंस अभी से अपना एक्साइटमेंट जाहिर कर रहे हैं। ट्रेलर देखकर ‘तारक मेहता’ की कोमल भाभी यानी अंबिका रंजनकर भी एक्साइटेड नजर आईं। उन्होंने कमेंट करते हुए लिखा, ‘उफ्फ्फ ये एटीट्यूड!!! शो देखने के लिए एक्साइटेड हूं…शुभकामनाएं चैंपियन।’

निधि जीने लगी थी हिप्पी जैसी लाइफ

2019 में, पुरानी ‘सोनू’ निधि भानुशाली ने ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ को अलविदा कह दिया। शो छोड़ने के बाद से ही वह अपने एक साथी के साथ घूमने निकल गई थीं। वो जंगलों, पहाड़ों, समुद्र के किनारों और पूरे विश्व की सैर करती थीं। निधि हर दिन कुछ नया करती नजर आती थी। उन्हें अपने जीवन का एक हिप्पी लगने लगा था। उन्हें लगता था कि बिना किसी लग्जरी के हर मंजर को एंजॉय करती हैं। निदि ने यूट्यूब पर अपनी एडवेंचर जर्नी को साझा किया।

शो में था ये रोल

बता दें, ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में निधि भानुशाली ने  आत्माराम भिड़े की बेटी का रोल अदा किया था, जिसका नाम ‘सोनालिका उर्फ सोनू’ था। ‘टप्पू सेना’ की सबसे होशियार लड़की सोनू ही थी। निधि से पहले इस रोल को झील मेहता निभाती थीं और अब इस किरदार को पलक सिधवानी निभा रही हैं।