Home उत्तराखंड CRIME: राजस्थान पुलिस ने प्रेमिका से शादी करने के लिए पति को...

CRIME: राजस्थान पुलिस ने प्रेमिका से शादी करने के लिए पति को दोस्तों के साथ मार डाला

16
0

रविवार को पाली जिले के पुलिस अधीक्षक ने राजस्थान के जसपुर में हुई वर्षा हत्याकांड का खुलासा किया। दावा किया कि मृतका के पति और दो दोस्तों ने हत्या कर दी थी। पुलिस ने आरोपी पति और चालक को जेल भेजा।

मोहल्ला गुजरातीयान निवासी विशाल कुमार पत्नी वर्षा और अपने दो दोस्तों के साथ 13 जून को राजस्थान के खाटू श्याम मंदिर में दर्शन करने के लिए गया था। 19 जून की सुबह सोजत सिटी थाना क्षेत्र में वर्षा का शव पड़ा मिला था। पाली पुलिस ने वर्षा के पति विशाल कुमार एवं मोहित उर्फ मन्नू को जसपुर से अपने साथ ले गई थी। जहां वर्षा के पति ने हत्या की बात कबूली थी। रविवार को पाली के पुलिस अधीक्षक चूड़ा राम जाट ने बताया कि हत्याकांड को अंजाम देने में तीन लोग मृतका के पति विशाल, उसके दो दोस्त मोहित एवं एक अन्य अधिवक्ता दोस्त सोनू ठाकुर हैं। आरोपी साेनू फरार है।

दोस्त की बहन से शादी करना चाहता था विशाल
पाली एसपी ने बताया कि विशाल ने अपने दोस्त मोहित, गांव मडवाखेड़ा की बहन से अवैध संबंध था। विशाल अपनी प्रेमिका से शादी कर उसे अपने घर लाना चाहता था, लेकिन वर्षा ने लगातार विरोध किया। यह संघर्ष था कि वर्षा अपने मायके चली गई। कुछ दिन पहले, उसका पति उसे मनाकर घर लाया था। आरोपियों ने खाटू श्याम मंदिर की ओर हत्या करने का षड्यंत्र बनाया। विशाल और उसके दो दोस्तों ने 18 और 19 की रात खाटू श्याम मंदिर के दर्शन के बाद गाड़ी में ही वर्षा की गला घोट कर हत्या कर दी थी। 19 जून की सुबह सोजत शहर में उसका शव सड़क किनारे फेंक दिया गया था। जाते-जाते आरोपी पति ने वर्षा में दो गोली मारी थी।
सीसीटी कैमरों ने खोला राजराजस्थान टोल प्लाजा पर पुलिस ने गाड़ियों के नंबरों और रास्ते में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेजों को देखा। गाड़ी के नंबर के आधार पर राजस्थान पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।