Home खास खबर Alia Bhatt: मेट गाला BTS वीडियो में आलिया ने मजेदार कहानी बताई,...

Alia Bhatt: मेट गाला BTS वीडियो में आलिया ने मजेदार कहानी बताई, स्कूल में साड़ी पहनी तो प्लीट्स खुल गए

25
0

हाल ही में, बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट मेट गाला 2024 में शानदार नजर आईं। 6 मई को न्यूयॉर्क के मेट्रोपॉलिटन म्यूजियम ऑफ आर्ट में इसका आयोजन किया गया था। इस मौके पर आलिया भट्ट ने भारतीय परिधान पहनना चुना। मेट गाला में वह साड़ी पहनकर पहुंची थीं। फैंस ने उनका यह रूप बहुत पसंद किया। आलिया के प्रशंसकों को खुशी है कि वह मेट गाला के लिए कैसे तैयार हुई है।

आलिया ने शेयर किया बीटीएस वीडियो

वास्तव में, आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर मेट गाला में दिखने वाले एक बीटीएस वीडियो पोस्ट किया है। उन्हें तैयार होते हुए इस वीडियो में देखा जा सकता है। उन्हें अपने मेकअप कलाकार के बारे में भी रोचक बातें सुनाई जा सकती हैं। आलिया की साड़ी पहनने वाली अनाइता श्रॉफ अदाजानी भी कुछ बताती हुई दिखती है।

आलिया के मेकअप आर्टिस्ट से नाराज हो गई थी बहन

इस वीडियो में आलिया भट्ट ने कहा कि वे अपने मेकअप आर्टिस्ट पुनीत बी सैनी को बहुत जानते हैं। आलिया ने नौ साल से साथ काम किया है। आलिया ने एक मजेदार कहानी बताई कि एक बार उनकी बहन शाहीन भट्ट पुनीत से नाराज हो गईं क्योंकि उन्होंने आलिया भट्ट को उनके जन्मदिन पर एक अच्छा तोहफा नहीं दिया था।

आलिया ने पहनी थीं सब्यसाची की साड़ी 

मेट गाला में आलिया ने सब्यसाची की साड़ी पहनी हुई थी। वीडियो में, स्टाइलिस्ट अनाइता श्रॉफ अदाजानी ने बताया कि इस साड़ी में वह सभी तीन तत्व थे, जो इस वर्ष मेट गाला की थीम थीं। मालूम हो कि मेट गाला का ड्रेस कोड थीम “द गार्डन ऑफ टाइम” था। वहीं, सब्यसाची मुखर्जी, एक साड़ी डिजाइनर, ने बताया कि भारत का फैशन कितना अलग है।

नौवीं कक्षा में साड़ी पहनकर गई थीं स्कूल

बीटीएस वीडियो में आलिया भट्ट ने अपनी बचपन की कहानी भी सुनाई। इस समय वह नौवीं कक्षा में पढ़ती थी। स्कूल में शिक्षक दिवस पर आलिया साड़ी पहनकर गई थी। यह उनकी पहली साड़ी थी। आलिया ने बताया कि वह स्कूल पहुंची तो सिर्फ उनकी साड़ी की प्लेट्स खुल गईं।