Home खास खबर Dil Bechara द्वितीय: मुकेश छाबड़ा ने बताया क्यों सुशांत सिंह राजपूत की...

Dil Bechara द्वितीय: मुकेश छाबड़ा ने बताया क्यों सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म ‘दिल बेचारा’ का सीक्वल अब नहीं बनेगा

23
0

महान अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत आज नहीं हैं, लेकिन वे टेलीविजन से निकलकर बॉलीवुड में एक अलग पहचान बनाए थे। फिल्म इंडस्ट्री में उनके अभिनय ने बड़े सितारों को कड़ी टक्कर दी, लेकिन 14 जून 2020 को उनके निधन की खबर ने सबको हैरान कर दिया। अभिनेता का निधन होने के बाद उनकी अंतिम फिल्म, “दिल बेचारा”, रिलीज हुई। इस फिल्म को लेकर अब एक अपडेट आया है। फिल्म दिल बेचारा के निर्माता मुकेश छाबड़ा ने घोषणा की कि इसका सीक्वल बनाया जाएगा। सुशांत की अंतिम फिल्म, दिल बेचारा, उनके निधन के बाद डिज्नी हॉटस्टार पर प्रदर्शित हुई।

सुशांत और मुकेश की भावनाओं का पिटारा

मुकेश छाबड़ा ने हाल ही में एक साक्षात्कार में कहा कि वह दिल बेचारा का दूसरा भाग बनाने की तैयारी कर रहे हैं। इसलिए उन्होंने एक्स पर इसके बारे में ट्वीट किया। फिल्म के निर्माता ने बताया कि दिल बेचारा उनके लिए एक अलग फिल्म है। उनका कहना था कि दिल बेचारा मेरे लिए बहुत अलग फिल्म है क्योंकि यह कई भावनाओं से जुड़ा है। साथ ही, सुशांत के साथ निश्चित रूप से भावनाएं जुड़ी हुई हैं, इसलिए मुझे लगता था कि मुझे उस फिल्म को नहीं देखना चाहिए।’

सुशांत की ही रहेगी ‘दिल बेचारा’

मुकेश छाबड़ा ने बताया कि वे ‘दिल बेचारा 2’ नामक फिल्म बना रहे थे, लेकिन अब उनका मानना है कि यह शीर्षक सुशांत का ही रहेगा। वे चाहते थे कि ‘दिल बेचारा’ की सुंदरता और प्रेम को बचाया जा सके, इसलिए उन्होंने इस फिल्म का सीक्वल बनाने का विचार छोड़ दिया है।