Home खास खबर श्रुति शर्मा: “हीरामंडी” के इंटीमेट सीन पर, श्रुति ने कहा, “बिल्कुल आसान...

श्रुति शर्मा: “हीरामंडी” के इंटीमेट सीन पर, श्रुति ने कहा, “बिल्कुल आसान नहीं रहा, रैशेज हो गए।”

27
0

श्रुति शर्मा ने संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज ‘हीरामंडी’ में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। रजत कौल के साथ उनके इंटीमेट सीन भी सीरीज में हैं। हाल ही में श्रुति ने अपने इन दृश्यों को लेकर कई खुलासे किए हैं। बातचीत के दौरान, उन्होंने बताया कि रजत कौल के साथ दिन भर उनका इंटीमेट सीन चला। शूटिंग के बाद उनके शरीर पर चोट लगी थीं। इस सीरीज में श्रुति शर्मिन सेगल की मेड के रूप में दिखाई देती हैं।

पहली बार फिल्माया ऐसा सीन

हाल ही में Entertainment Live से बातचीत करते हुए श्रुति शर्मा ने बताया कि उन्होंने पहली बार इस तरह का निकट रोमांटिक सीन बनाया है। श्रुति ने बताया, “सीरीज में मेरे और इकबाल के बीच एक सीन फिल्माया गया, जहां हमें काफी रोमांटिक नजर आना था। यह सीन काफी रोमांटिक था। स्क्रीन पर मैंने पहली बार ऐसा प्यार किया। इस दौरान हम बहुत कुछ कर रहे थे। यह सीन बहुत कठिन था।

दिन भर हुई सीन की शूटिंग

अभिनेत्री ने कहा, ‘इस सीन के बाद मेरे शरीर पर रैशेज पड़ गए, क्योंकि यह वाकई बहुत मुश्किल भरा था.’ मुझे लगता है कि हमने उस सीन को पूरे दिन शूट किया था, और धूल-मिट्टी के कारण मेरा काजल खराब हो गया था जब सीन खत्म हो गया था। लेकिन, श्रृंखला बनने के बाद यह सीन बहुत अच्छा लग रहा है। बातचीत से पहले श्रुति ने कहा, “अगर संजय लीला भंसाली सर ने कोई निर्णय लिया है, तो वह अपने कलाकारों का चयन करने में काफी समझदार हैं।” आप उनके लक्ष्यों पर प्रश्न नहीं उठा सकते।

भंसाली की तारीफ में कही ये बात

श्रुति ने संजय लीला भंसाली की प्रशंसा करते हुए कहा, ‘उन्होंने भारतीय सिनेमा को इतिहास दिया है। हम बात कर रहे हैं, वह संजय सर हैं। बता दें कि 1 मई को हीरामंडी रिलीज हुई है। नेटफ्लिक्स यह वेब सीरीज प्रदान करता है। इसमें मनीषा कोइराला, अदिति राव हैदरी, सोनाक्षी सिन्हा, संजीदा शेख, शेखर सुमन, अध्ययन सुमन और ऋचा चड्ढा हैं।