Home खास खबर क्या Janhvi Kapoor ब्वॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया का फोन करती हैं चेक? ‘मिस्टर...

क्या Janhvi Kapoor ब्वॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया का फोन करती हैं चेक? ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ एक्ट्रेस ने दिया चौंकाने वाला जवाब

28
0

हाल ही में रिलीज़ होने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर अपनी आगामी फिल्म श्री और मिसेज माही को लेकर चर्चा में हैं। फिलाहल एक्ट्रेस ने फिल्म का बहुत प्रमोशन किया है। इन सबके बीच, जाह्नवी से एक इंटरव्यू में पूछा गया कि क्या वे अपने प्रेमी का फोन चेक करती हैं। यह बताते हुए एक्ट्रेस ने एक दिलचस्प खुलासा किया जो हर किसी को हैरान कर दिया।

बॉयफ्रेंड का फोन चेक करती हैं जाह्नवी कपूर

जाह्नवी कपूर ने एक कार्यक्रम में अपनी फिलम मिस्टर एंड मिसेज का प्रमोशन किया। उस समय एक्ट्रेस साड़ी में बहुत सुंदर लग रही थीं। साथ ही, कार्यक्रम में जाह्नवी से पूछा गया, “क्या गर्लफ्रेंड को अपने प्रेमी का फोन चेक करने की अनुमति होनी चाहिए? जाह्नवी ने इस सवाल का जो जवाब दिया, उसे सुनकर सब हैरान रह गए। “मुझे पता है कि ये रेड फ्लैग है लेकिन मैं तो फोन चेक करती हूं,” जाह्नवी ने कहा।”

क्या गर्लफ्रेंड का फोन ब्वॉयफ्रेंड को करना चाहिए चेक?
वहीं जब दर्शकों में से किसी ने जाह्नवी से पूछा, “क्या बॉयफ्रेंड को अपनी गर्लफ्रेंड का फोन चेक करने की परमिशन होनी चाहिए?” इस पर एक्ट्रेस  तपाक से जवाब दिया, “नहीं!” वहीं जब उनसे पूछा गया क्यों नहीं होनी चाहिए तो जाह्नवी ने कहा, ‘क्यों विश्वास नहीं करते क्या?” जाह्नवी की इस बात को सुनकर सभी हंसने लगे. फिलहाल एक्ट्रेस का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

शिखर पहाड़िया को डेट कर रही हैं जाह्नवी कपूर
हाल ही में जाह्नवी कपूर ने घोषणा की कि वे शिखर पहाड़िया से शादी कर रहे हैं। यह दिलचस्प है कि दोनों ने पहले ब्रेकअप किया था, लेकिन अब फिर साथ हैं। मिर्ची प्लस से बात करते हुए जाह्नवी ने कहा, “वह (शिखर पहाड़िया) तब से मेरी जिंदगी में है जब मैं 15-16 साल की थी।” वह हमेशा मेरे सपने और मैं उसके सपने रहा हूँ। हम बहुत करीब हो गए हैं। हम एक-दूसरे को बढ़ावा देने वाले सिस्टम हैं।:”

मिस्टर एंड मिसेज माही कब होगी रिलीज?
यदि जाह्नवी की फिल्म Mr. and Mrs. Maggie की बात करें तो यह स्पोर्ट्स पर आधारित है। जाह्नवी इसमें राजकुमार राव के साथ स्क्रीन शेयर करती है। फिल्म में जाह्नवी एक क्रिकेटर का किरदार निभाएगी। ये फिल्म 31 मई को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी।