Home खास खबर इमरान खान: रणबीर कपूर की फिल्म ‘एनिमल’ पर इमरान ने क्या कहा?...

इमरान खान: रणबीर कपूर की फिल्म ‘एनिमल’ पर इमरान ने क्या कहा? अभिनेता ने सच कहा

22
0

इमरान ने हाल ही में फिल्मों में हिंसा को आकर्षक दिखाने का मुद्दा उठाया। उनकी घोषणा काफी फैल गई। रणबीर कपूर की हालिया सुपर हिट फिल्म ‘एनिमल’ को इसके साथ देखा गया। अभिनेता इमरान खान ने अब इस बारे में स्पष्टीकरण दिया है। उन्हें बताया गया है कि वे जासूसी पर आधारित एक श्रृंखला की बात कर रहे थे, न कि ‘एनिमल’ की।

सार्वजनिक नहीं निजी तौर पर करेंगे आलोचना

इमरान ने एक इंटरव्यू के दौरान रणबीर कपूर की फिल्म ‘एनिमल’ के खिलाफ दिए गए बयान को पूरी तरह से खारिज कर दिया। उनका दावा था कि वे जासूसी पर आधारित एक थ्रिलर श्रृंखला की चर्चा कर रहे थे, जो उन्हें प्रस्तावित किया गया था। “लोग एक चीज पकड़ कर उसे कुछ और ही बना देते हैं,” अभिनेता ने कहा। उसने यह भी कहा कि वह कभी किसी फिल्म की सार्वजनिक आलोचना नहीं करेंगे। वह इसे अत्यधिक अनादर समझते हैं। “मेरी परवरिश इस तरह से हुई है कि मैं तारीफ सार्वजनिक रूप से और आलोचना निजी तौर पर करूँगा,” उन्होंने कहा।

ऑफर हुई वेब सीरीज को लेकर दिया था बयान 
अभिनेता ने कहा कि उनकी फिल्म जाने तू या जाने ना के निर्देशक अब्बास टायरवाला ने उन्हें एक सीरीज की पेशकश की थी। उनका दावा था कि सीरीज जासूसी पर आधारित है। लेकिन यह नहीं हुआ। अभिनेता ने बताया, “मैं इस सीरीज में अपने हिस्से को लेकर बात कर रहा था, मेरा किरदार एक जासूस का था।” मैं इस तरह का किरदार नहीं निभाना चाहता था क्योंकि इसमें बहुत हिंसा थी।

 इमरान ने नहीं देखी है एनिमल 
अभिनेता ने बताया कि उन्होंने ‘एनिमल’ नहीं देखी है। उन्होंने कहा,”मैं काफी ईमानदार हूं। मैंने पिछले कुछ सालों में बहुत ज्यादा हिंदी फिल्में नहीं देखी है”।  उन्होंने कहा,”इस फिल्म को लेकर काफी वाद-विवाद हुए, लेकिन मैं इस पर टिप्पणी करने के लिए योग्य नहीं हूं क्योंकि मैंने अबतक यह फिल्म नहीं देखी है”। बता दें कि एनिमल पिछले साल रिलीज हुई थी। फिल्म में बहुत ज्यादा हिंसा दिखाई गई थी। इसका निर्देशन संदीप रेड्डी वांगा ने किया था। वहीं, इमरान आखिरी बार साल 2015 में रिलीज हुई फिल्म ‘कट्टी बट्टी’ में नजर आए थे।