Home खास खबर Triptii Dimri: पीटी डिमरी रणबीर कपूर की “भाभी २” में रणबीर कपूर की...

Triptii Dimri: पीटी डिमरी रणबीर कपूर की “भाभी २” में रणबीर कपूर की पड़ोसी बनीं, तृप्ति डिमरी ने मुंबई में अपने सपनों का घर खरीदा

21
0

संदीप रेड्डी वांगा के निर्देशन में निर्मित ‘एनिमल’ में तृप्ति डिमरी ने रणबीर कपूर के साथ महत्वपूर्ण भूमिका निभाई, जिसके बाद उनकी लोकप्रियता में बड़ा उछाल आया। वे रातोंरात बहुत लोकप्रिय हो गईं, जिसके बाद उन्हें नेशनल क्रश का टैग भी मिला। तृप्ति अब कई शानदार परियोजनाओं के मालिक है, बाद में “एनिमल”। अभिनेत्री इन दिनों अपनी सफलता का जश्न मना रही हैं क्योंकि उन्होंने अपने सपनों का घर मुंबई में खरीद लिया है।

इतने करोड़ रुपये में हुआ सौदा

रिपोर्टों के अनुसार, तृप्ति ने कार्टर रोड, बांद्रा पश्चिम, मुंबई में एक ग्राउंड प्लस दो मंजिला बंगला खरीदा है। इस आलीशान घर की कीमत सोशल मीडिया पर 14 करोड़ रुपये बताई जा रही है। दस्तावेजों के अनुसार, इस सौदे पर सत्तर लाख रुपये की स्टांप ड्यूटी भुगतान की गई है। बंगला का कुल क्षेत्रफल 2,226 वर्ग फीट जमीन और 2,194 वर्ग फीट निर्मित क्षेत्र था, जो 3 जून, 2024 को खरीदा गया था।

कई सितारों का बांद्रा में घर

तृप्ति ने अब मुंबई के बांद्रा उपनगर में एक सुंदर घर भी खरीद लिया है। उपनगर कई बॉलीवुड कलाकारों का घर है। तृप्ति का घर कार्टर रोड के पास है, जो एक व्यस्त क्षेत्र है जहां शाहरुख खान, सलमान खान और रेखा रहते हैं। आलिया भट्ट और रणबीर कपूर भी इसी इलाके में रहते हैं। अभिनेत्री अब एक तरह से अपने सह-कलाकार रणबीर कपूर की पड़ोसी भी बन चुकी हैं। अब उनके प्रशंसक सोशल मीडिया पर उन्हें बधाई दे रहे हैं।

तृप्ति की आने वाली फिल्में

बात करते हुए, अभिनेत्री जल्द ही राजकुमार राव के साथ ‘विक्की विद्या का वो वाला वीडियो’ में दिखाई देगी। साथ ही, वे कार्तिक आर्यन और विद्या बालन के साथ ‘भूल भुलैया 3’ में काम कर रहे हैं। इसके अलावा, विक्की कौशल और एमी विर्क के अभिनय में करण जौहर की ‘बैड न्यूज’ और सिद्धांत चतुर्वेदी के अभिनय में ‘धड़क 2’ भी हैं।