Home खास खबर Pawan Kalyan: कमल हासन ने पवन कल्याण को बधाई दी और कहा,...

Pawan Kalyan: कमल हासन ने पवन कल्याण को बधाई दी और कहा, “आप पर गर्व है”

18
0

इस समय, पावरस्टार पवन कल्याण चर्चा का विषय हैं। हाल ही में हुए लोकसभा चुनावों में उनकी जनसेना पार्टी ने अच्छा प्रदर्शन किया है। आंध्र प्रदेश में उनकी पार्टी ने शानदार जीत हासिल की है। पिथापुरम निर्वाचन क्षेत्र से पवन 70,354 वोटों के शानदार बहुमत से विधायक चुने गए हैं। केंद्र में एनडीए को सत्ता में लाने में उनकी पार्टी भी महत्वपूर्ण भूमिका निभा रही है। अभिनेता को उनकी इस विशिष्ट सफलता पर निरंतर बधाइयां मिल रही हैं।

कमल हासन ने दी बधाई 
अभिनेता कमल हासन ने भी उन्हें पॉवर स्टार की इस उपलब्धि पर बधाई दी है। इंडियन 2 के अभिनेता ने इस बारे में ट्वीट किया है। “पवन कल्याण से एक भावनात्मक बातचीत हुई और इस शानदार जीत पर उन्हें बधाई दी है,” उन्होंने लिखा। मैं उन्हें आंध्र प्रदेश के लोगों की उम्मीदों और आकांक्षाओं को पूरा करने की उनकी इस यात्रा पर शुभकामनाएं देता हूँ। तुम पर गर्व है।

पिछले चुनाव में हार के बाद बने गेम चेंजर 
Kamal Haasan का यह ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है। दोनों अभिनेताओं के प्रशंसक बहुत कुछ कह रहे हैं। दोनों अभिनेताओं के बीच का यह लगाव प्रशंसकों को बहुत पसंद आ रहा है। फिल्मी हस्तियां और वर्तमान राजनेताओं दोनों इस शानदार जीत से प्रेरित हैं। 2019 के चुनाव में पवन कल्याण की पार्टी को दो निर्वाचन क्षेत्रों में हार मिली थी। पिछले चुनाव में पराजय से लेकर 2024 के आम चुनावों में विजेता बनने तक, पवन की राजनीतिक यात्रा काफी प्रेरणादायी है।

इस साल रिलीज होंगी पवन कल्याण की चार फिल्में

दोनों अभिनेताओं की कामकाज की बात करें तो पवन कल्याण की चार आगामी फिल्में इस साल रिलीज़ होने वाली हैं। वह एक ओजी-ओरिजिनल गैंगस्टर फिल्म में नजर आने वाले हैं। यह एक्शन ड्रामा 27 सितंबर 2024 को रिलीज़ होगा। इसके अलावा, अभिनेता की ‘पीएसपीके 29’ नामक एक और फिल्म इस साल रिलीज होने वाली है। वह इस साल सितंबर में रिलीज होने वाली तेलुगु पीरियड एक्शन ड्रामा फिल्म ‘हरी हरा वीरा मल्लू’ में फिर से नजर आएंगे। 14 अगस्त को उनका एक्शन ड्रामा, उस्ताद भगत सिंह, रिलीज़ होगा। वहीं, सुपरस्टार कमल हासन 12 जुलाई को रिलीज़ होने वाली फिल्म इंडियन 2 में नजर आएंगे।