Home खास खबर Singham Again: ‘सिंघम अगेन’ की शूटिंग के दौरान अजय ने जम्मू-कश्मीर सरकार...

Singham Again: ‘सिंघम अगेन’ की शूटिंग के दौरान अजय ने जम्मू-कश्मीर सरकार की प्रशंसा की, खास वीडियो जारी किया

20
0

सिंघम अगेन, अभिनेता अजय देवगन की आगामी फिल्म, बहुत प्रतीक्षित है। इस फिल्म में कई प्रसिद्ध अभिनेता एक साथ नजर आने वाले हैं। हाल ही में जम्मू और कश्मीर में फिल्म की शूटिंग की गई थी। फिल्म के निर्देशक रोहित शेट्टी और अभिनेता अजय कश्मीर के युवा कलाकारों के साथ इस दौरान दिखाई दिए। अभिनेता अजय देवगन ने अब सरकार और फिल्म ऑथिरिटी को एक वीडियो में धन्यवाद दिया है।

फिर से कश्मीर आना चाहेंगे अजय

फिल्म की शूटिंग के दौरान सरकार और फिल्म प्राधिकरण की सहायता के लिए अजय ने धन्यवाद दिया है। यहां शूटिंग करने का उनका अनुभव भी वीडियो में दिखाया गया है। वीडियो में वह पुलिस की वर्दी पहने हुए दिखाई देते हैं। उन्होंने कहा कि फिल्म प्राधिकरण, सरकार और स्थानीय लोगों ने उन्हें बहुत सहायता दी है। यहां शूटिंग करने का उनका अनुभव भी बेहतरीन था। अभिनेता ने कहा कि वह यहां एक बार फिर आना चाहेंगे।

कॉप यूनिवर्स की अगली किश्त है सिंघम अगेन

सोशल मीडिया पर अभिनेता अजय देवगन की आगामी फिल्म ‘सिंघम अगेन’ काफी चर्चा में है। दर्शक रोहित शेट्टी की निर्देशित इस फिल्म का इंतजार कर रहे हैं। फिल्म में अजय देवगन, करीना कपूर, अक्षय कुमार, दीपिका पादुकोण और अर्जुन कपूर हैं। बीते कुछ दिनों से, फिल्म की शूटिंग से जुड़ी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रही हैं। फिल्म में खलनायक की भूमिका में अभिनेता अर्जुन कपूर दिखाई देंगे। दर्शक, निर्देशक रोहित शेट्टी की कॉप यूनिवर्स की अगली सीरीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म की शूटिंग पिछले कुछ दिनों से श्रीनगर में चल रही है। इस दौरान प्रकाशित कुछ चित्रों में अजय फिल्मसे जुड़े एक एक्शन सीन को फिल्माते दिखे थे। फिल्म इस साल अगस्त के महीने में सिनेमाघरों में दस्तक देगी।