Home खास खबर Heeramandi: 20 साल पहले रेखा को ‘मल्लिका जान’ बनाना चाहते थे भंसाली,...

Heeramandi: 20 साल पहले रेखा को ‘मल्लिका जान’ बनाना चाहते थे भंसाली, मनीषा के अभिनय से खुश हुईं अभिनेत्री

30
0
संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज ‘हीरामंडी: द डायमंड बाजार’ नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो चुकी है। इसे दर्शकों की ओर से मिली जुली प्रतिक्रिया मिल रही है। यह एक पीरियड ड्रामा सीरीज है, जिसमें कई कलाकारों ने काम किया है। भंसाली की हर एक फिल्म चर्चा में रहती हैं। ‘हीरामंडी: द डायमंड बाजार’ से उन्होंने वेब सीरीज में डेब्यू किया है। फिल्म के किरदारों की भी जमकर तारीफ हो रही है। हाल ही में, मनीषा कोइराला ने खुलासा किया कि सीरीज में ‘मल्लिका जा’न के किरदार के लिए वह भंसाली की पहली पसंद नहीं थी।
सीरीज में मनीषा कोइराला ने तवायफ मल्लिका जान की भूमिका निभाई है। एक इंटरव्यू में मनीषा ने सीरीज पर रेखा की प्रतिक्रिया के बारे में बात की, उन्होंने रेखा की प्रशंसा करते हुए खुलासा किया कि उन्हें 20 साल पहले भी मल्लिका जान की भूमिका ऑफर की गई थी, लेकिन चीजें सही नहीं हुईं।

मनीषा ने बताया, “वह मुझे बता रही थीं कि 18-20 साल पहले उन्हें यह रोल ऑफर किया गया था।”मनीषा ने बताया कि प्रीमियर के दिन एक दिन बाद रेखा ने उन्हें फोन किया और कहा, “बच्चा, मैं प्रार्थना कर रही थी कि अगर मैं यह रोल नहीं करूंगी तो तुम्हें यह रोल करना चाहिए।” मेरी प्रार्थनाएं पूरी हुई हैं। आपने बहुत अच्छा काम किया है। तुमने अपने जीवन में बहुत कुछ किया है, और इसी का जादू है कि तुमने अपने चरित्र को जीवंत बनाया है।”

मनीषा ने आगे कहा, ”मेरी आंखों में आंसू आ गए और मैंने उनसे कहा कि तुम मुझे रुला रही हो। रेखा जी लीजेंड हैं। मैं उनसे प्यार करती हूं। मुझे उन्हें जानने का अवसर मिला। वह बहुत खूबसूरत इंसान हैं।”

संजय लीला भंसाली ने इससे पहले हीरामंडी का प्रीमियर लॉस एंजेलिस में हुआ था कि रेखा उनकी पहली पसंद थीं। “यह 18 साल पहले की बात है, एक समय रेखा जी, करीना और रानी मुखर्जी इस फिल्म की पसंद थीं,” उन्होंने कहा।:”