Home खास खबर Durgesh Kumar: अगले दो साल तक ‘पंचायत’ की तैयारी की गई, लेकिन...

Durgesh Kumar: अगले दो साल तक ‘पंचायत’ की तैयारी की गई, लेकिन काम करना अभी भी मुश्किल है

20
0

 

टीवीएफ की सुपर हिट वेब सीरीज “पंचायत” का तीसरा सीजन आ गया है। नए सीजन को लोगों ने पिछले दोनों सीजन की तरह ही बहुत पसंद किया है। नए सीजन में कुछ नए किरदार भी हैं, लेकिन इस बार भी एक पुराना किरदार बेहतरीन है। हम बनकारस के किरदार की बात कर रहे हैं, जो दुर्गेश कुमार ने निभाया है। दुर्गेश के लिए अभी भी बड़े काम की खोज जारी है।

कमर्शियल फिल्मों में करना चाहते हैं काम 

दुर्गेश कुमार ने हाल ही में Indian Express से एक साक्षात्कार में अपने करियर पर चर्चा की। दुर्गेश ने बताया कि अभी भी किसी अच्छे किरदार का प्रस्ताव नहीं आया है। उनसे अच्छी भूमिका के लिए कोई संपर्क नहीं है। उनका कहना था कि उन्हें काम नहीं मिल रहा है। स्वतंत्र फिल्मों के प्रस्ताव भी मिल रहे हैं। दुर्गेश बहुत बड़ी कमर्शियल फिल्मों में काम करना चाहते हैं, लेकिन उनके पास ऐसा मौका नहीं है।

इन फिल्मों में आएंगे नजर

दुर्गेश ने कहा कि अगले दो साल तक उनके पास इतना काम होगा। वह सैफ अली खान, शत्रुघ्न सिन्हा, मुकेश तिवारी और आशुतोष राणा जैसे कलाकारों के साथ काम करते हुए आने वाले दिनों में नजर आएगा। दुर्गेश जुनैद खान की फिल्म “महाराज” में भी उनका काम है। वह इस फिल्म में कॉमेडी करेंगे। फिर भी, आपको इसमें उनके कुछ सीन ही देखने को मिलेंगे। उन्होंने ‘गैंग्स ऑफ गाजियाबाद’ भी जीता है। दुर्गेश कुमार ने पंचायत सीरीज, लापता लेडीज और भक्षक जैसी फिल्मों में भी काम किया है। लेकिन दोनों फिल्मों में उनका एक छोटा सा किरदार था।