Home विज्ञान और टैकनोलजी Nalin Yadav: कॉमेडियन नलिन यादव, जो मुनव्वर के साथ गिरफ्तार हुए थे, अभी...

Nalin Yadav: कॉमेडियन नलिन यादव, जो मुनव्वर के साथ गिरफ्तार हुए थे, अभी भी गुंडों से पीड़ित हैं

22
0

कॉमेडियन नलिन यादव को 2021 में मुनव्वर फारूक और पांच अन्य लोगों के साथ शो करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया था और धार्मिक भावनाओं को आहत करने का आरोप लगाया गया था। उन्होंने इंदौर जेल में भी सत्तर सात दिन बिताए। कॉमेडियन ने हाल ही में अपने भाई को पिटाई करते हुए एक वीडियो शेयर कर अपने प्रशंसकों को हैरान कर दिया है।

नलिन ने साझा किया वीडियो
जेल से बाहर आने के कई साल बाद, नलिन ने बताया कि उन्हें अभी भी परेशान किया जाता है और उन्हें ‘राष्ट्र-विरोधी’ बताया जाता है। 26 मई को उन्होंने एक वीडियो साझा किया, जिसमें वे और उनके भाई स्थानीय गुंडों द्वारा पीटा जा रहा था। अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में उन्होंने बताया कि जेल से रिहा होने के बाद से वह दो साल में तीन दिनों से अधिक समय तक घर नहीं गए हैं क्योंकि उनके भाई और वह लगातार अपराधी हैं।

गुंडों से हैं अभी भी परेशान
“मैंने सोचा कि अगर मैं यह जगह छोड़ दूंगा तो मेरे भाई को इस स्थिति से शांति मिलेगी, लेकिन दुर्भाग्य से, उन्होंने पिछले साल मेरे भाई का पैर तोड़ दिया,” उन्होंने कहा। हमने पहली शिकायत दर्ज की, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। दो महीने बाद, उन्होंने फिर से वही पैर तोड़ दिया, और हमने फिर से एफआईआर दर्ज की, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। अंततः हमने एक और शहर में जाने का निर्णय लिया। हमने कोशिश की, हालांकि आर्थिक और भावनात्मक दबाव था।”