Home खास खबर Payal Kapadia: प्रियंका चोपड़ा ने पायल को बधाई दी और कहा कि...

Payal Kapadia: प्रियंका चोपड़ा ने पायल को बधाई दी और कहा कि यह भारतीय सिनेमा के लिए गर्व का क्षण है।

19
0

यह साल भारत ने कान फिल्म फेस्टिवल में शानदार प्रदर्शन किया। इस साल कान महोत्सव में कई नए भारतीय सितारों ने डेब्यू किया, वहीं भारतीयों ने दुनिया के सबसे बड़े महोत्सव में पुरस्कार जीते और देश का मान बढ़ाया। उल्लेखनीय है कि पायल कपाड़िया को उनकी पहली फिल्म, “All We Expect Are Light”, के लिए ग्रैंड प्रिक्स पुरस्कार मिला। “ग्रैंड प्रिक्स पाल्मे डी” पुरस्कार फिल्म फेस्टिवल का दूसरा सबसे प्रतिष्ठित पुरस्कार है। फिल्म के लिए आठ मिनट तक लोगों ने कान में खड़े होकर तालियां बजाई। पायल को उनकी इस सफलता के लिए कई प्रसिद्ध लोगों ने शुभकामनाएं दीं। पायल को प्रियंका चोपड़ा ने भी बधाई दी।

इंस्टाग्राम के माध्यम से दी बधाई
पायल कपाड़िया की फिल्म को ‘कान फिल्म फेस्टिवल’ में पुरस्कार मिलने पर अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट में उन्हें और उनकी पूरी टीम को बधाई दी। “यह भारतीय सिनेमा के लिए गौरव का क्षण है, सभी को बहुत-बहुत बधाई और शुभकामनाएं,” प्रियंका ने पायल कपाड़िया और उनकी टीम की तस्वीर साझा करते हुए लिखा।उन्होंने फिल्म में काम करने वाले अन्य लोगों को भी टैग किया।

अनसूया सेन गुप्ता को भी दी बधाई
प्रियंका ने अपनी एक अन्य इंस्टाग्राम स्टोरी पर अनसूया सेन गुप्ता को भी बधाई दी है। अनसूया सेन गुप्ता पहली भारतीय हैं जिन्होंने कान फिल्म फेस्टिवल में अपनी फिल्म ‘द शेमलेस’ के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का पुरस्कार जीता है।\

पायल को नहीं हो रहा था विश्वास
उन्हें पुरस्कार मिलने पर, पायल कपाड़िया ने कान फेस्टिवल में अपनी जीत की कहानी बताते हुए उसे अविश्वसनीय बताया। “मैं खुद को पिंच कर रही थी, मैं इसके लिए आभारी हूं और खुद को भाग्यशाली महसूस करती हूँ,” उन्होंने कहा।रिपोर्टों के अनुसार, पायल ने पुरस्कार प्राप्त करने के बाद अपने भाषण में कान फिल्म फेस्टिवल को धन्यवाद दिया और कहा कि अगली भारतीय फिल्म को फीचर करने के लिए 30 साल का इंतजार नहीं करना चाहिए।