Home विज्ञान और टैकनोलजी Janhvi Kapoor : क्या जान्हवी ने शारीरिक संबंधों से बचने की सलाह...

Janhvi Kapoor : क्या जान्हवी ने शारीरिक संबंधों से बचने की सलाह दी या इंटरमेसी से होने वाली बीमारियों पर जागरूकता फैलाई?

24
0

हाल ही में अपनी फिल्म ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ को लेकर बॉलीवुड अभिनेत्री जान्हवी कपूर चर्चा में हैं। 31 मई को ये फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। जान्हवी कपूर ने इस फिल्म में राजकुमार राव के साथ स्क्रीन साझा की है। फिल्म में दोनों कलाकारों ने पति-पत्नी की भूमिका निभाई है। यही कारण है कि जान्हवी का एक लोकप्रिय कॉमेडी वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें वह मेकअप और बिना मेकअप के रूप में दिखने की बजाय जीवन बदलने वाली ज्ञान की मांग करती नजर आईं।

जान्हवी कपूर ने बातचीत के दौरान मजाकिया अंदाज में डेंटिंग पर बात की। साथ ही इंटमेसी से एचपीवी के संभावित प्रसार के बारे में चेतावनी दी। अभिनेत्री ने कहा, ‘हे भगवान, कृपया मुझे यह बताना बंद करें कि मुझे कौन सा नो मेकअप और मेकअप लुक आजमाना चाहिए और मुझे कुछ जानकारी दें, जो शायद मेरी जान बचा सकती है, है ना? मुझे रेड फ्लैग के बारे में न बताएं।’

“डेट तो अच्छी चली जाएगी, लेकिन आपको किस बात से सावधान रहने की जरूरत है?” उन्होंने पूछा। यदि डेट सही है, तो हम क्या करेंगे? एचपीवी वायरस फैलता है। त्वचा-त्वचा संपर्क, या इंटमेसी हाथ मिलाकर या गाल खींचकर नहीं। वास्तव में, हमारा मतलब इंटमेसी है, यानी त्वचा से त्वचा का संपर्क।’

लोग जान्हवी का ये वीडियो पसंद नहीं करते। यूजर्स का कहना है कि अभिनेत्री की स्टैंड अप कॉमेडी मजेदार है। यह बहुत उबाऊ है, एक यूजर ने लिखा।एक और ने लिखा, “इसमें हंसने के लिए क्या है, हमें इस पर हंसना चाहिए?”उनका वीडियो बहुत वायरल हो रहा है।

वर्कफ्रंट की बात करें तो जान्हवी कपूर की फिल्म ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ आज सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। शरण शर्मा द्वारा निर्देशित इस फिल्म में राजकुमार राव और जान्हवी कपूर मुख्य भूमिकाओं में हैं। फिल्म को लोगों की सकारात्मक प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं। इसके बाद वह जल्द ही साउथ फिल्म ‘देवरा’ में नजर आएंगी। उनके पास ‘सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी’ भी है। इसमें वह वरुण धवन के साथ नजर आएंगी।