Home उत्तराखंड Kashipur: धारदार हथियार से लड़की पर हमला करने के बाद आरोपी जमानत...

Kashipur: धारदार हथियार से लड़की पर हमला करने के बाद आरोपी जमानत पर छूटे तो जमकर आतिशबाजी हुई; पूरी बात जानें

19
0

फरवरी में काशीपुर में बहन के साथ ट्यूशन पढ़ने जा रही युवती पर धारदार हथियार से हमला करने वाले आरोपियों का जमानत मिलने पर घरवालों ने आतिशबाजी और ढोल बजाकर स्वागत किया। शहर भर में बाइक पर निकले जुलूस का वीडियो वायरल होने पर हड़कंप मच गया। वीडियो में दिखने वाले कई लोगों को गिरफ्तार कर पूछताछ की गई।

फरवरी 2024 में, शहर के खालसा मोहल्ले में एक मुख्य आरोपी और उसके भाई को धारदार हथियार से एक युवती पर हमला करके उसकी हत्या करने की कोशिश करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। जमानत पर छूटने पर दोनों का परिवार और मित्रों ने हीरो की तरह ढोल बजाकर उनका स्वागत किया।

इसका सोमवार की देर रात वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो पुलिस प्रशासन में खलबली मच गई। इसके बाद वीडियो में दिखाई दे रहे कई लोगों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया। पुलिस का दावा है कि उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। साथ ही पुलिस अधिनियम में सभी का चालान किया जाएगा।

फरवरी में काशीपुर के खालसा मोहल्ले में एक परिवार की लड़की अपनी बहन के साथ शाम लगभग चार बजे ट्यूशन जा रही थी जब एक गैर-समुदायी युवक ने अपने साथियों से धारदार हथियार से हमला किया। आरोप है कि वह पहले भी ऐसा कर चुका था। मुख्य आरोपी सहित उसके परिवार और रिश्तेदारों के खिलाफ मौके पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया था। साथ ही उन्होंने अपने घर पर बुलडोजर चलाया था। फरदीन और उसका भाई, जो सबसे बड़ा आरोपी था, जमानत पर रिहा हुए, और उनके परिवार ने उसके स्वागत में काफी लोगों को जमा किया।

कटोरा ताल चौकी प्रभारी विपुल जोशी ने बताया कि आठ से दस लोग हिरासत में लेकर उनसे पूछताछ की जा रही है और माहौल खराब करने वालों से शक्ति से निपटा जाएगा। वहीं पीड़ित युवती के पिता ने पुलिस को तहरीर देकर जान माल की सुरक्षा की गुहार लगाई है।