Home खास खबर Virender Sehwag: जैसा कि सहवाग ने बताया, शाहरुख का बेटा कोने में...

Virender Sehwag: जैसा कि सहवाग ने बताया, शाहरुख का बेटा कोने में अकेले बैठा था।

20
0

भारत में फिल्मों और क्रिकेट दोनों बहुत लोकप्रिय हैं। बहुत बार दोनों का मेल देखा गया है। फिल्म स्टार्स क्रिकेट मैच देखते हैं और क्रिकेट भी देखते हैं। बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान भी क्रिकेट से अछूते नहीं रहे हैं। अभिनेता ने आईपीएल टीम बनाई है। इस साल उनकी आईपीएल टीम कोलकाता नाइटराइडर्स ने भी टूर्नामेंट जीता है। केकेआर के फाइनल जीतते ही शाहरुख खान सोशल मीडिया पर चर्चा में हैं। इस बीच, पूर्व भारतीय क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के साथ हुई एक मुलाकात का जिक्र किया है।

अकेले बैठे थे शाहरुख
भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान वीरेंद्र सहवाग ने एक पॉडकास्ट में आर्यन खान से अपनी मुलाकात का जिक्र किया है। उन्होंने कहा कि उस साल भारतीय क्रिकेट टीम ने विश्व कप जीता था। जीत के बाद अभिनेता शाहरुख खान भी अपने बेटे आर्यन खान के साथ पार्टी में पहुंचे। आर्यन एक कोने में अकेले बैठे हुए थे, जबकि शाहरुख को सभी ने घेर लिया था।

आर्यन संग सहवाग ने की थी मस्ती
सहवाग ने बताया वह आर्यन के पास गए और उनके बगल में बैठ गए। दोनों ने फिर कुछ देर बातें भी कीं। सहवाग ने बताया,”मैंने उन्हें कहा कि वह अपने पिता को सलाह दें कि वो कुछ चीजें ना करें। इस पर उन्होंने जवाब दिया ,’वह मेरे पिता हैं, मैं उन्हें कैसे ये सब बोल सकता हूं? उस दिन हमने काफी मस्ती की थी। आज भी, जब हम मिलते हैं तो शाहरुख बहुत प्यार से याद करते हैं कि कैसे मैंने उनके बेटे का मनोरंजन किया था’।”

‘किंग’ में आएंगे नजर

जब हम वर्क फ्रंट की बात करते हैं, तो शाहरुख जल्द ही डॉन के किरदार में वापस आने वाले हैं। वह अपनी आगामी फिल्म किंग में एक अंतरिक्ष डॉन का किरदार निभाएगा। फिल्म एक शिक्षक-शिष्य कहानी होगी। फिल्म में उनकी बेटी सुहाना भी दिखेगी। जिन लोगों ने अपनी जान बचाने के लिए देश-विदेश भाग रहे हैं, सुहाना उनकी गुरु बनेगीं।