Home खास खबर India’s Best Dancer 4: यदि आप भी भारत के सर्वश्रेष्ठ डांसर बनना...

India’s Best Dancer 4: यदि आप भी भारत के सर्वश्रेष्ठ डांसर बनना चाहते हैं, तो एक तारीख नोट करें, एक ऑडिशन दिल्ली में होगा।

22
0

सोनी टीवी पर जल्द ही ‘इंडियाज बेस्ट डांसर’ के चौथे सीजन की शुरूआत होगी। लेकिन इससे पहले इस शो के चौथे सीजन के लिए बेस्ट डांसर की खोज की जाएगी। 18 मई यानी कि कल भारत की राजधानी दिल्ली में ‘इंडियाज बेस्ट डांसर’ के लिए बेस्ट डांसर की तलाश शुरू करेंगे। दिल्ली के सेंट्रल एकेडमी इंटरनेशनल स्कूल में इसका ऑडिशन किया जाएगा। सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के होमग्रोन डांस रिएलिटी शो ‘इंडियाज बेस्ट डांसर’ के सीजन 4 की जानकारी सोनी टीवी के ऑफिशियल अकाउंट इंस्टाग्राम पर दी गई है।

इस जगह होंगे ऑडिशन

आप भी सोनी के इस मंच पर अपनी प्रतिभा दिखा सकते हैं अगर आप डांस के शौकीन हैं और अपनी गतिविधियों से किसी को भी हराने की हिम्मत रखते हैं, लेकिन आपको पहले एक ऑडिशन लेना होगा। ‘इंडियाज बेस्ट डांसर’ का ऑडिशन 18 मई 2024 को सेंट्रल एकेडमी इंटरनेशनल स्कूल, सेक्टर 10 द्वारका, नई दिल्ली में होगा। इस दौरान हंसवी टोंक और पुनीत जे पाठक निर्णय लेंगे कि आपका डांस शो काबिल है या नहीं।

शो को लेकर पुनीत हैं उत्साहित
कोरियोग्राफर पुनीत जे पाठक ने कहा, “डांस की दुनिया में योगदान देने को लेकर दिल्ली का एक इतिहास रहा है और हम इस शहर की युवा सेंसेशनल डांस प्रतिभाओं को खोजने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं, जो इस प्रतियोगिता के अगले दौर में जगह बना सकें।” यही कारण है कि डांस प्रेमियों को अपने सपनों को साकार करने में मदद करने के लिए इस तरह के कार्यक्रमों में शामिल होना चाहिए।’

शो का हिस्सा बनना सौभाग्य की बात
आईबीडी 3 की पूर्व प्रतियोगी हंसवी टोंक ने इस शो को लेकर कहा, ‘दिल्ली में इंडियाज बेस्ट डांसर सीजन 4 के ऑडिशन का हिस्सा बनना सौभाग्य की बात है। यह शहर मेरे दिल के करीब है, इससे उन दिनों की यादें ताजा हो गईं जब मैं ऑडिशन के लिए दिल्ली आई थी। इस शहर ने मुझे और कई और लोगों को कभी हार न मानने और अपनी फील्ड में मौजूद अवसरों का लाभ उठाने के लिए प्रोत्साहित किया है। मुझे बहुत खुशी है कि मैं आईबीडी 3 के लिए जाने की हिम्मत जुटा सकी।’