Home खास खबर इमरान खान: इमरान खान का खुलासा: घरवाले ड्रग्स लेने की खबर पढ़कर...

इमरान खान: इमरान खान का खुलासा: घरवाले ड्रग्स लेने की खबर पढ़कर तंग हो गए, सफाई में दिलचस्पी नहीं दिखाई

26
0

लंबे समय से अभिनेता इमरान खान फिल्मों से दूर हैं, उन्होंने अपनी पहली फिल्म ‘जाने तू या जाने ना’ से डेब्यू किया था और बहुत कम फिल्मों में काम किया है. पिछले कुछ दिनों से वह लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं, और उन्होंने अपने परिवार को उन दिनों के बारे में बताया, जब वह चर्चा से दूर थे और कुछ ऐसा हुआ था

इस खबर से परेशान हो गए थे घरवाले 
इमरान खान ने हालिया साक्षात्कार में बताया कि अखबारों में उनके बारे में ऐसी बातें छापने से उनके परिवार परेशान हो जाते थे। इमरान का एक चित्र छापा गया था, जिसे लेकर कहा गया था कि वह ड्रग्स ले रहे हैं। खबर पढ़कर उनके घरवाले ने कहा कि वे मीडिया में उनके बारे में क्या कहा जा रहा है देखते हैं। क्या बात हो रही है?

लोग बिना सोचें कुछ भी कह देते हैं
इमरान खान ने कहा कि ऐसी खबरों के बाद उन्होंने अपने माता-पिता को बताया था। घर में, वे अपने बारे में फैल रही अफवाहों पर गंभीर बहस करते थे। इमरान ने कहा कि उन्हें लेकर लोगों की बात सुनना मुश्किल था। लोग बिना विचार किए ऐसी बातें कहते हैं।

लोग कह रहे हैं, इसका मतलब यह नहीं कि वो सच है 
बातचीत के दौरान इमरान से पूछा गया कि क्या वे कभी नहीं समझते थे कि ऐसे मामले में कोई बयान देना चाहिए था। जवाब में अभिनेता ने कहा कि वे ऐसा कभी नहीं करना चाहते थे। उनका कहना था कि यह बात सच नहीं है कि लोग ऐसा कर रहे हैं। मालूम होता है कि इमरान खान बहुत जल्द परदे पर वापस आ सकते हैं। रिपोर्टों के अनुसार, इस विषय पर कई फिल्म निर्माताओं से उनकी चर्चा चल रही है।