Home खास खबर Hardik Pandya-Natasa: क्या नताशा का हाल ही का पोस्ट हार्दिक के साथ...

Hardik Pandya-Natasa: क्या नताशा का हाल ही का पोस्ट हार्दिक के साथ संबंधों में एक झटका है?

20
0

इन दिनों, भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पांड्या और उनकी पत्नी नताशा स्टेनकोविक लगातार चर्चा में हैं। दोनों के अलग होने की अटकलें पिछले कुछ समय से सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में हैं। विभिन्न कयास लगाए जा रहे हैं। दोनों के तलाक की अफवाहों के पीछे कई कारण हैं। नताशा ने पांड्या सरनेम को अपने खाते से भी हटा दिया है, जिसके बाद से ऐसी अफवाहें फैल गई हैं। सोशल मीडिया पर कपल के बीच कुछ अच्छा नहीं चल रहा है। बीते कुछ दिनों में, कपल ने एक दूसरे के साथ कोई तस्वीर या कहानी भी अपने अकाउंट पर नहीं साझा की है।

तलाक की अफवाहों के बीच नताशा ने लगाई इंस्टा स्टोरी 
अभिनेत्री दिशा पाटनी के कथित प्रेमी अलेक्जेंडर एलेक्स के साथ तलाक की चर्चा हुई। उस समय पैपराजी ने उनसे तलाक की खबरों से संबंधित सवाल पूछा, लेकिन अभिनेत्री ने कोई जवाब नहीं दिया। नताशा की चुप्पी को लेकर भी कई संदेह हैं। इस बीच, अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम खाते पर एक और कहानी पोस्ट की है। उन्हें बांद्रा-वर्ली सी लिंक की एक तस्वीर साझा करते हुए जय ईश्वर लिखा गया था।

‘नताशा के जन्मदिन पर हार्दिक ने नहीं किया था पोस्ट’
नताशा और हार्दिक के तलाक की अफवाहों के बीच कई तरह के तर्क भी सामने आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर एक यूजर ने लिखा, “नताशा का जन्मदिन 4 मार्च को था और हार्दिक ने कोई पोस्ट नहीं की।” नताशा ने भी हार्दिक के साथ अपनी पिछली सभी तस्वीरों को हटा दिया है, जिसमें वे सिर्फ अगस्तय के साथ दिख रहे हैं। वह आईपीएल में भी स्टेडियम में नहीं आईं। नताशा के पोस्ट पर क्रुणाल और पंखुड़ी अभी भी प्रतिक्रिया दे रहे हैं, लेकिन इन दोनों के बीच निश्चित रूप से कुछ गड़बड़ है।

अगस्तय के साथ वक्त बीता रहे हैं क्रुणाल पांड्या
हार्दिक के बेटे अगस्तय को क्रुणाल पांड्या के साथ समय बिताते देखा जा रहा है। नताशा ने भी अगस्तय और अपने बेटे के साथ एक तस्वीर पोस्ट की, जिस पर क्रुणाल पांड्या ने भी प्रतिक्रिया दी। हार्दिक और नताशा ने फिलहाल इन सभी अफवाहों पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है।