Home उत्तराखंड Haridwar Crime  : बीच में एक छोटे से विवाद में दो युवकों ने...

Haridwar Crime  : बीच में एक छोटे से विवाद में दो युवकों ने तलवार से गला रेतकर हत्या कर दी।

20
0

हरिद्वार के शाहपुर शीतलाखेड़ा में दो युवकों के विवाद में बचाव कर रहे एक व्यक्ति को तलवार से गला रेत कर मार डाला गया। गांव में हत्या की घटना से सनसनी फैल गई। घायलों को भी उपचार के लिए भेजा गया है, और शव को पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल की मोर्चरी में भेजा है। मृतक के भाई जसविंदर की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी युवक सरबजीत उर्फ गोलू पर हत्या का मुकदमा दर्ज किया है।

जानकारी के अनुसार, घटना शनिवार देर रात की है। शाहपुर शीतलाखेड़ा में मेले के दौरान सरबजीत उर्फ गोलू निवासी शाहपुर शीतलाखेड़ा व मोहित निवासी हरबंशवाला थाना बढ़ापुर जिला बिजनौर में किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। जिस पर मोहित ने फोन कर मेला देखने आए रिश्तेदार रविंद्र उर्फ अमन निवासी चाणचक को अपने साथ झगड़ा होने की बात बताई और मौके पर बुला लिया। इस दौरान सरबजीत उर्फ गोलू मोहित पर तलवार से वार कर रहा था।

रविंद्र उर्फ अमन ने दोनों में बीच बचाव करना चाहा। जिस पर सरबजीत उर्फ गोलू ने रविंद्र उर्फ अमन के गले पर तलवार से वार कर दिया। जिसमें अमन गंभीर रूप से घायल हो गया। गंभीर रूप से घायल युवक को अस्पताल भेज गया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।
वारदात की जानकारी मिलने के बाद कप्तान प्रमेंद्र सिंह डोबाल ने जिला अस्पताल पहुंचकर जानकारी जुटाई। थानाध्यक्ष रविन्द्र कुमार ने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद मृतक का शव परिजनों को सौंप दिया गया है। हत्यारोपी की तलाश में संभावित स्थानों पर दबिश दी जा रही है। जल्द ही पकड़ लिया जाएगा।