Home खास खबर 2024 Met Gala: साल दर साल बढ़ते हुए मेट गाला में हिंदुस्तानी...

2024 Met Gala: साल दर साल बढ़ते हुए मेट गाला में हिंदुस्तानी सुंदरता का जलवा देखें: अब तक के शीर्ष 10 लुक्स

32
0

मेट गाला 2024 का आयोजन होने वाला है। इस शो में भाग लेने के लिए दुनिया भर से आमंत्रित सितारे न्यूयॉर्क पहुंच गए हैं। हर फैशन प्रेमी मेट गाला का इंतजार करता है। आज हम आपको उन भारतीय अभिनेत्रियों के बारे में बताते हैं जो इस श्रेष्ठ कार्यक्रम में काम कर चुकी हैं।

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री आलिया भट्ट मेट गाला 2024 में भाग ले रही हैं। आलिया इससे पहले साल 2023 में मेट गाला का हिस्सा रह चुकी हैं। साल 2023 में उन्होंने  कार्ल लेगरफेल्ड के ब्राइडल लुक से प्रेरित एक कस्टम गुरुंग गाउन पहना था। आलिया के इस लुक की पूरी दुनिया में काफी तारीफ हुई थी।

प्रियंका चोपड़ा ने बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपने अभिनय का जलवा बिखेर दिया है। अब प्रियंका चोपड़ा दुनिया भर में जानी जाती हैं। पिछले कुछ वर्षों से वे मेट गाला में शामिल रहे हैं। समाचार पत्रों ने बताया कि प्रियंका चोपड़ा ने 2019 में क्रिश्चियन डायर द्वारा बनाया गया गाउन पहना था।

मेट गाला में कई बार बॉलीवुड की प्रसिद्ध अभिनेत्री दीपिका पादुकोण को भी आमंत्रित किया गया है। समाचारों के अनुसार, वे इस साल समारोह में निजी कारणों से शामिल नहीं होंगे। दीपिका पादुकोण ने मेट गाला में गुलाबी गाउन में नजर आने से पहले ही बार्बीकोर ड्रेस को अपनाया है। दीपिका के इस रूप की दुनिया भर में प्रशंसा हुई। ल्यूरेक्स जेकक्वार्ड ने उनका स्ट्रैपलेस गाउन बनाया था।

2018 मेट गाला में नताशा पूनावाला ने भी डेब्यू किया था। उन्हें प्रबल गुरुंग ने बनाया गया गाउन पहना था। जो ग्रैफिटी लेखकों से प्रेरित था। नताशा का यह रूप बहुत पसंद किया गया था।