Home खास खबर Vijay Deverakonda: विजय ने जिस निर्देशक के साथ डेब्यू किया था, उसी...

Vijay Deverakonda: विजय ने जिस निर्देशक के साथ डेब्यू किया था, उसी की सुपरहिट फिल्म में काम नहीं किया

22
0

लंबे समय से अभिनेता विजय देवरकोंडा एक सफल फिल्म की प्रतीक्षा कर रहे हैं। उनकी पिछली फिल्म, The Family Star, ने बॉक्स ऑफिस पर बुरा प्रदर्शन किया था। दर्शकों को यह फिल्म पसंद नहीं आई। Vijay और उनके प्रशंसकों को उनकी नई एक्शन ड्रामा फिल्म से काफी उम्मीद है। Vijay के किरदार को देखना काफी दिलचस्प होगा, यह फिल्म ग्रामीण पृष्ठभूमि पर आधारित होगी। रवि किरण कोला इस फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं। Vijay के करियर के बारे में हाल ही में बहुत कुछ सामने आया है।

‘अवुनु’ फिल्म में कास्ट होने से रह गए थे विजय

2011 में विजय देवरकोंडा ने ‘नुव्विला’ फिल्म से अभिनय की दुनिया में प्रवेश किया। एक साक्षात्कार में, इस फिल्म का निर्देशन करने वाले रवि बाबू ने बताया कि विजय देवरकोंडा उनकी फिल्म ‘अवुनु’ में शामिल हो सकते थे, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। रवि बाबू ने इसकी वजह बताते हुए कहा कि विजय को पूर्णा के पति का किरदार निभाना था, लेकिन कुछ संवादों के चलते एक समस्या खड़ी हो गई, इसलिए उसे फिल्म में नहीं ले पाए। जैसा कि आप जानते हैं, यह एक भयानक थ्रिलर फिल्म थी, जिसकी दर्शकों ने अच्छी प्रतिक्रिया दी थी। हर्षवर्धन राणे, सुधा और जीवा भी इस फिल्म में थे।

‘वीडी 12’ पर भी चल रहा है काम

विजय देवरकोंडा भी एक फिल्म में गौतम तिन्नानुरी के साथ काम कर रहे हैं। यह एक थ्रिलर है। फिर भी, इसे “वीडी 12” नाम दिया गया है। सीथारा एंटरटेनमेंट्स और फॉर्च्यूर फोर सिनेमाज इस फिल्म को बनाएंगे। माना जाता है कि फिल्म में अभिनेत्री भाग्यश्री बोरसे भी हो सकती हैं। अनिरुद्ध रविचंदर इसका संगीत बना रहे हैं।