Home खास खबर Tuesday  Box Office Collection: बॉक्स ऑफिस पर लंगूरों ने मारी बाजी, पांचवें...

Tuesday  Box Office Collection: बॉक्स ऑफिस पर लंगूरों ने मारी बाजी, पांचवें दिन तक ‘श्रीकांत’ का उत्साह फीका रहा

28
0

इन दिनों बॉक्स ऑफिस की कमाई लगातार कम होती दिख रही है। बीते महीने भी कई फिल्में रिलीज हुईं, लेकिन वे बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास नहीं कर पाईं। वहीं, एक हफ्ते में कई फिल्मों को टिकना भी मुश्किल था। इस महीने रिलीज हुई दो फिल्में, राजकुमार राव की ‘श्रीकांत’ और हॉलीवुड की ‘किंगडम ऑफ द प्लैनेट ऑफ द एप्स’, लोगों को खुश करने के लिए तैयार हैं। भारतीय दर्शकों को किंगडम ऑफ द प्लैनेट ऑफ द एप्स पसंद आ रहा है, लेकिन श्रीकांत से बहुत उम्मीदें थीं, जिसमें वह असफल होती नजर आ रही है। चलिए जानते हैं कि इन फिल्मों का मंगलवार का प्रदर्शन कैसा रहा..।

श्रीकांत
फिल्म श्रीकांत, जिसमें बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव और अलाया एफ स्टारर हैं, सिनेमाघरों में प्रदर्शित होने वाली है। दर्शकों ने इस फिल्म के लिए बेसब्री से इंतजार किया था। फिल्म मिली-जुली प्रतिक्रिया प्राप्त कर रही है। हालाँकि, ये फिल्मों ने दर्शकों की उम्मीदों को पूरा नहीं किया है। यह फिल्म एक असली दृष्टिहीन उद्योगपति श्रीकांत बोला की जीवनी पर आधारित है। फिल्म में श्रीकांत बोला का किरदार राजकुमार राव ने निभाया है।

तुषार हीरानंदानी के निर्देशन में बनी ये फिल्म 40 करोड़ रुपये के बजट में बनकर तैयार हुई। वीकेंड पर अच्छी कमाई करने के बाद सोमवार को ‘श्रीकांत’ औंधे मुंह गिरती दिखाई दी। फिल्म ने चौथे दिन 1.75 करोड़ रुपये की कमाई की थी। इस फिल्म ने पांचवे दिन 1.65 करोड़ रुपये की कमाई की है। इसी के साथ ही फिल्म कुल कलेक्शन 15 करोड़ रुपये हो गया है।किंगडम ऑफ द प्लैनेट ऑफ द एप्स

भारतीय दर्शकों को हॉलीवुड फिल्म ‘किंगडम ऑफ द प्लैनेट ऑफ द एप्स’ बहुत पसंद आ रही है। डिज्नी इंडिया ने इस फिल्म को भारत में रिलीज़ किया है। ये फिल्म रिलीज के पहले दिन से बड़ी कमाई कर रही है। ये फिल्म भारत में भी सफल रही है।सोमवार को, चौथे दिन, “किंगडम ऑफ द प्लैनेट ऑफ द एप्स” ने 1.63 करोड़ रुपये की कमाई की। शुरुआती आंकड़ों के अनुसार, फिल्म ने पांचवें दिन 1.85 करोड़ रुपये का कारोबार किया है। इसके अलावा, फिल्म अब 15.40 करोड़ रुपये की कमाई कर चुकी है।