Home खास खबर Suhana Khan की जयन्ती: पुराने दोस्तों ने शाहरुख की लाडली सुहाना को...

Suhana Khan की जयन्ती: पुराने दोस्तों ने शाहरुख की लाडली सुहाना को उनके 24वें जन्मदिन की शुभकामनाएं दी

19
0

आज शाहरुख खान और गौरी की बेटी सुहाना खान का 24वां जन्मदिन है। 2022 में जोया अख्तर की फिल्म ‘द आर्चिज’ से सुहाना ने बॉलीवुड में अपना करियर शुरू किया था। अब सुहाना अपने पिता और बॉलीवुड किंग के साथ फिल्म ‘किंग’ में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म के बारे में अभी तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है। सुहाना खान आज जन्मदिन मनाती है। ऐसे में वे लगातार सोशल मीडिया पर शुभकामनाएं पा रहे हैं। शनाया कपूर, नव्या नंदा और अनन्या पांडे ने भी सुहाना को जन्मदिन की बधाई दी है।

अनन्या पांडे ने लिखा खास नोट
अनन्या पांडे ने सुहाना के साथ एक फोटो पोस्ट करते हुए लिखा, “मेरी सबसे पसंदीदा लड़की को जन्मदिन की शुभकामनाएं, तुम्हारे जैसी इस दुनिया में और कोई नहीं है आई लव यू सूजी।”:”

शनाया कपूर ने लिखा
साथ ही, शाना कपूर ने सुहाना को उनके जन्मदिन की बधाई दी है। शनाया कपूर, बॉलीवुड अभिनेता संजय कपूर और महीप कपूर की बेटी, ने सुहाना के साथ एक फोटो पोस्ट करते हुए लिखा, “हैप्पी बर्थ डे बहन, तुमसे बहुत प्यार करती हूँ।”:”

नव्या नवेली नंदा
सुहाना के जन्मदिन के मौके पर नव्या ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक फोटो साझा की है साथ ही लिखा, ”हैप्पी बर्थ डे सुहाना”

सुहाना के फैंस भी उन्हें जन्मदिन की बधाई दे रहें हैं। सुहाना खान अक्सर अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा के साथ अपने अफेयर की खबरों को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। दोनों की पहली मुलाकात निर्देशक जोया अख्तक की नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई फिल्म ‘द आर्चीज’ के सेट पर हुई थी। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इसी दौरान दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ी। दोनों को अक्सर सार्वजनिक जगहों पर एक साथ कई बार देखा जा चुका है।