Home खास खबर Sonu Nigam : क्या सोनू निगम ने अयोध्या के मतदाताओं को भाजपा...

Sonu Nigam : क्या सोनू निगम ने अयोध्या के मतदाताओं को भाजपा का समर्थन नहीं करने पर धमकाया? जानें पूरी सच्चाई

21
0
लोकसभा चुनाव 2024 के नतीजों ने सभी को चौंका दिया है। लोगों को सबसे ज्यादा आश्चर्य उत्तर प्रदेश के अयोध्या के नतीजों को देखकर हो रहा है। अयोध्या में बीजेपी को हार का सामना करना पड़ा है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जाने-माने गायक सोनू निगम की बीजेपी की इस हार पर टिप्पणी वायरल हो रही है, जिसे लेकर उन्हें खूब ट्रोल भी किया जा रहा है। अब इस मामले में सोनू निगम ने सोशल मीडिया यूजर्स और कुछ मीडियाकर्मियों की आलोचना की है। साथ ही इस मामले पर अपनी सफाई दी है।

दरअसल, सोनू निगम सिंह नामक एक अन्य यूजर ने लोकसभा चुनाव के परिणामों के बाद एक्स पर जाकर यूपी के मतदाताओं को भाजपा का समर्थन नहीं देने के लिए आलोचना की। यह पोस्ट चर्चा में आया जब लोगों ने सोचा कि गायक सोनू निगम इस मामले पर टिप्पणी करेंगे।

सोशल मीडिया यूजर ने कहा, “जिस सरकार ने पूरे अयोध्या को सुंदर बनाया, नया एयरपोर्ट, रेलवे स्टेशन दिया, 500 साल बाद राम मंदिर बनाया, मंदिर अर्थव्यवस्था को पूरी तरह से खड़ा किया, उस पार्टी को अयोध्या सीट के लिए संघर्ष करना पड़ रहा है। अयोध्यावासी शर्मनाक हैं!मीडिया के कुछ हिस्सों ने इसे लेकर कहा कि ये पोस्ट गायक सोनू निगम का है।

सोनू निगम ने इस बारे में कुछ नहीं कहा। साथ ही कहा कि सात साल पहले एक्स छोड़ने का कारण यही था। गायक ने कहा, ‘यह ऐसी ही घिनौनी हरकत है, जिसकी वजह से मुझे सात साल पहले ट्विटर छोड़ना पड़ा था.’ मैं राजनीतिक टिप्पणी नहीं करता और सिर्फ अपने काम पर ध्यान देता हूँ। लेकिन यह घटना मेरे और मेरे परिवार की सुरक्षा के लिए भी महत्वपूर्ण है।’

सोनू ने यह भी बताया कि उनकी टीम ने इस तरह की गड़बड़ी से बचने के लिए सोशल मीडिया उपयोगकर्ताओं से ऑनलाइन अपना नाम बदलने के लिए कहा है। उन्होंने बताया कि यह उपयोगकर्ता पिछले कुछ समय से ऐसा कर रहा है। मेरे प्रशंसकों ने अक्सर मुझे उसके ट्वीट के स्क्रीनशॉट भेजे हैं। मेरी टीम ने उससे कहा कि वह अपना हैंडल नाम ठीक करे और मेरा नाम नहीं लेना चाहिए क्योंकि लाखों लोग मेरे उपनाम से गुमराह हो रहे हैं। मुझे विश्वास है कि हम इसे सुधारने का कोई उपाय खोज लेंगे।’