Home खास खबर Tanishaa Mukerji: काजोल से अपनी तुलना को लेकर तनीषा ने कहा कि लोगों...

Tanishaa Mukerji: काजोल से अपनी तुलना को लेकर तनीषा ने कहा कि लोगों को ऐसा करना पसंद है।

19
0

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री काजोल की बहन तनीषा मुखर्जी हैं। उन्होंने कई फिल्मों में काम किया है, लेकिन काजोल की तरह सफल नहीं हुए। तनीषा हाल ही में एक रियलिटी शो ‘झलक दिखला जा’ में दिखाई दीं। इस शो में दर्शकों ने तनीषा का एक अलग अंदाज देखा। हाल ही में एक इंटरव्यू में तनीषा ने काजोल से अपनी तुलना और अपने करियर पर खुलकर बात की।

मुझे फर्क नहीं पड़ता

तनीषा मुखर्जी एक फिल्मी परिवार से बॉलीवुड में आती हैं। उनकी मां तनुजा और बहन काजोल दोनों प्रसिद्ध कलाकार हैं। इंटरव्यू में तनीषा ने कहा, “मैं खुद को सौभाग्यशाली मानती हूं कि मुझे एक ऐसी जिंदगी मिली है जहां मैं आराम से अपनी मर्जी से जी रही हूँ।” जो कुछ भी मैं चाहता था, वह मुझे मिल गया और मुझे इसके लिए काम करना पड़ा। मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता कि लोग मुझे काजोल से तुलना करते हैं।

मैं खुश और संतुष्ट हूं

बात करते हुए तनीषा मुखर्जी कहती हैं, ‘हर किसी की अपनी यात्रा होती है। काजोल का करियर मेरे करियर से बहुत अलग है। मैं इस बात से दुखी नहीं हूँ कि मेरा करियर काजोल से बेहतर नहीं है। मैं जानता हूँ कि वह 16 साल की उम्र में काम करने लगा था। मैं उनकी मेहनत का गवाह हूँ।

काजोल मां जैसी हैं

‘मैं और मेरी एक अलग किस्म का बांड साझा करते हैं,’ तनीषा अपनी मां तनुजा और काजोल से बात करते हुए कहती है। मेरी मां और मैं दोस्त रहते हैं। मैं भी नहीं जानता था कि काजोल भी मेरी मां की तरह बड़ी बहन बन गई। वे मुझे काफी देखभाल करते हैं और सभी माता-पिता की तरह थोड़ा कठोर हैं।