Home उत्तराखंड Rishikesh Crime: आरोपी, जो अपने बेटे की वर्कशाप पर काम करता था,...

Rishikesh Crime: आरोपी, जो अपने बेटे की वर्कशाप पर काम करता था, ने आंगन में सो रही महिला की गला दबाकर हत्या की

25
0

देर रात को कोतवाली क्षेत्र के लालतप्पड़ पुलिस चौकी क्षेत्र में एक महिला की गला दबाकर हत्या कर दी गई। एक नामजद और दो अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। एक आरोपी मृतका के बेटे की नौकरी करता था।

आंगन में लालतप्पड़ निवासी कुलदीप कौर (54) की पत्नी हरजीत सिंह सो रही थी। उस समय आंगन में तीन लोग आ धमके। दो लोगों ने कुलदीप कौर का गला दबाने लगा और उसके पैर दबाने लगे। उस समय उसके बगल में सो रही बेटी की पुत्री सिमरन जाग गई।

वह अपने मामा जगदेव (कुलदीप कौर का पुत्र) को कमरे में बुलाने के लिए दौड़ी, लेकिन कोई नहीं आया तो तीनों भाग निकले। जगदेव के चाचा हरजिंदर सिंह ने भी भागते आरोपियों को देखा। घटना के बाद परिवार ने कुलदीप कौर को जौलीग्रांट अस्पताल ले जाया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत बताया।

तीन लोगों में से एक, आवेश अंसारी उर्फ छोटू, हरिद्वार के लक्सर निवासी, परिजनों ने बताया, प्रभारी निरीक्षक विनोद गुसाईं ने बताया। पड़ोसियों ने बताया कि आवेश पिछले छह या सात महीने से जगदेव की दुकान में ही काम कर रहा था।

प्रभारी निरीक्षक गुसाईं ने बताया कि जगदेव की शिकायत पर आवेश अंसारी समेत तीन लोगों के खिलाफ हत्या के आरोप में मुकदमा दर्ज किया है। आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस दबिश दे रही है। जिन्हें जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। पुलिस आसपास के लोगों से भी पूछताछ कर रही है।

आवेश ने कर लिया था मोबाइल स्विच ऑफ

परिजनों ने भागते हुए उत्साह को देखकर उसके मोबाइल पर फोन किया। लेकिन आवेश का मोबाइल बंद हो गया था। क्यों आवेश और दूसरे दो आरोपियों ने कुलदीप कौर की हत्या की? यह अभी तक स्पष्ट नहीं हुआ है। पुलिस घटनास्थल और आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। आवेश को गिरफ्तार करने के बाद ही हत्या का कारण पता चलेगा।