Home उत्तर प्रदेश प्रयागराज: वीजा में गड़बड़ी के कारण 47 पाकिस्तानी नहीं जा सके रामलला...

प्रयागराज: वीजा में गड़बड़ी के कारण 47 पाकिस्तानी नहीं जा सके रामलला के दर्शन, सिर्फ प्रयागराज में

32
0

पाकिस्तान के सिंध प्रांत से आए 47 श्रद्धालुओं के एक जत्थे को अयोध्या जाने से रोक दिया गया क्योंकि उनके पासपोर्ट में एक त्रुटि पाई गई थी। उन्हें खुफिया विभाग की जांच में एक श्रद्धालु के पासपोर्ट में भेद पाए जाने पर अयोध्या नहीं जाने दिया गया। इसलिए वह रामलला को नहीं देख सका।

शुक्रवार को पाकिस्तान से आए श्रद्धालुओं के जत्थे ने रामलला का दर्शन किया। श्रद्धालुओं का एक जत्था प्रयागराज में ही रोका गया था, और इसे प्रयागराज से अयोध्या नहीं आने दिया गया। जिसके चलते जत्थे में शामिल 47 भक्तों ने रामलला को नहीं देखा। बताया गया कि पूरे जत्थे को एक श्रद्धालु के वीजा में तकनीकी त्रुटि के कारण रोक दिया गया था।

सिंध प्रांत के जरवार गांव के एक श्रद्धालु ओमप्रकाश ने अमर उजाला को बताया कि वे पाकिस्तान से निकलते समय खुश थे कि रामलला को देखेंगे, लेकिन वे नहीं कर पाए। सिंध प्रांत के अजीत खत्री, जो रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के बारे में सुना था, बहुत दुखी थे। मैं इस तीर्थयात्रा में शामिल होने का मौका पाकर बहुत खुश था, लेकिन मेरी इच्छा पूरी नहीं हुई। सागर कुमार ने कहा कि वीजा और पासपोर्ट की प्रक्रिया काफी जटिल है। हम सभी श्रद्धालु अयोध्या नहीं जा सके क्योंकि एक छोटी सी चूक हुई।