Home खास खबर Mission Raniganj: थिएटर और ओटीटी के बाद अब टेलीविजन पर आ रही...

Mission Raniganj: थिएटर और ओटीटी के बाद अब टेलीविजन पर आ रही ‘मिशन रानीगंज’ इस दिन इन चैनल पर दिखाई देगी।

20
0

अक्षय कुमार की फिल्म ‘मिशन रानीगंज’ पिछले अक्तूबर में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। इसमें भी परिणीति चोपड़ा दिखाई दीं। “मिशन रानीगंज” एक वास्तविक घटना से प्रेरित है। 1989 में कोयला खनिकों को बचाने वाले जसवंत सिंह गिल के बहादुर मिशन को इसमें चित्रित किया गया है। इस फिल्म में जसवंत सिंह गिल का किरदार अक्षय कुमार ने निभाया है। फिल्म ने पिछले वर्ष दिसंबर में थिएटर पर दस्तक दी। और यह फिल्म अब टेलीविजन पर दिखाई देगी।

इस दिन टेलिविजन पर उठा सकेंगे लुत्फ
दर्शकों को मिशन रानीगंज की कहानी बहुत पसंद आई। फिल्म को क्रिटिक्स ने भी काफी अच्छी प्रतिक्रिया दी है। सिनेमाघरों और ओटीटी के बाद अब फिल्मों का लुत्फ टेलीविजन पर भी उठाया जा सकता है। यह फिल्म गर्मियों में सपरिवार देख सकते हैं। आगामी 23 मई को जी सिनेमा पर रात आठ बजे ‘मिशन रानीगंज’ होगा। यह फिल्म जसवंत सिंह गिल की साहसिक और प्रेरक कहानी बताती है।

इस ओटीटी पर हुई थी रिलीज
वाशु भगनानी, जैकी भगनानी, दीपशिखा देशमुख और अजय कपूर इस फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं। टीनू सुरेश देसाई ने इसका निर्देशन किया है। यह फिल्म एक कोयला खदान दुर्घटना को चित्रित करती है जिसने देश और दुनिया को हिलाकर रख दिया था। फिल्म का प्रीमियर टेलीविजन पर आने से पहले ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर हो चुका है।

अक्षय कुमार ने साझा की खुशी
फिल्म का टीवी प्रीमियर देखकर अक्षय कुमार खुश हैं। उन्हें खुशी हुई कि फिल्म ‘मिशन रानीगंज’ भारतीय घरों तक पहुंच रही है। यह फिल्म गुमनाम नायकों को याद करती है जो नेकी में विश्वास करते थे और दूसरों को बचाने के लिए अपनी जान की कभी परवाह नहीं की। ये फिल्म सिर्फ मनोरंजन नहीं है। हम चाहते हैं कि कैप्सूल गिल और उनकी कहानी लोगों को पता चले।