Home खास खबर Anil Kapoor: अनिल कपूर की फिल्म ‘हाउसफुल 5’ का हिस्सा नहीं होगा! फीस...

Anil Kapoor: अनिल कपूर की फिल्म ‘हाउसफुल 5’ का हिस्सा नहीं होगा! फीस का विवाद

21
0

बॉलीवुड में सबसे लोकप्रिय अभिनेता अनिल कपूर हैं। दर्शक अभी भी अनिल की फिल्मों की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। बॉलीवुड के कुछ अभिनेताओं में से एक हैं, जिनके प्रशंसकों को उनकी फिल्में बहुत पसंद आती हैं। अनिल फिल्म इंडस्ट्री में सबसे अच्छे और प्रतिभाशाली कलाकार हैं। उनकी हिंदी फिल्मों में एक से अधिक ब्लॉकबस्टर फिल्में हुई हैं। समाचार पत्रों ने बताया कि अक्षय कुमार ने अब फिल्म ‘हाउसफुल 5’ को छोड़ दिया है। जानिए कारण।

हाउसफुल 5

पिछले साल दिसंबर में अक्षय कुमार और रितेश देशमुख अभिनीत फिल्म हाउसफुल का पांचवां सीक्वल घोषित किया गया था। रितेश और अक्षय पहले से ही इस फिल्म में काम कर रहे हैं। दोनों ने अब तक चारों फिल्मों में काम किया है, लेकिन फिल्मों के बाकी कलाकार बदल गए हैं। हाल ही में अभिषेक कुमार ने घोषणा की कि वह फिर से इस फिल्म में काम करेंगे। वह पहले इसके तीसरे सीक्वल में दिखाई दिया था। वहीं, ‘हाउसफुल 5’ में अनिल कपूर भी नजर आएंगे। उसने कहा था कि वह इसमें एक विशिष्ट भूमिका निभाएगा, लेकिन अब ऐसा नहीं होगा।

अनिल ने क्यों छोड़ी फिल्म

हर कोई निर्देशक तरुण मनसुखानी की आगामी फिल्म ‘हाउसफुल 5’ की रिलीज का इंतजार कर रहा है। अनिल कपूर भी इस फिल्म में नजर आने वाले थे, लेकिन मीडिया ने उसे इस फिल्म में काम करने से मना कर दिया है। फिल्म में बताया गया है कि इसकी वजह क्या है। मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, अनिल को उचित भुगतान नहीं मिल रहा है। लेकिन अनिल को कितनी रकम चाहिए थी, यह स्पष्ट नहीं हो पाया है। अनिल ने फिल्म को लेकर अभीतक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है।

दिसंबर में फिल्म के अनाउंसमेंट पोस्टर के साथ मेकर्स ने लिखा था, ”हाउसफुल फ्रेंचाइजी की भारी सफलता का क्रेडिट ऑडियंस को जाता है। ‘हाउसफुल 5’ की कहानी बहुत अलग है और लोगों को जरूर पसंद आएगी। इसके लिए बेहतरीन वीएफएक्स की भी जरूरत है, जिस वजह से रिलीज डेट आगे बढ़ाई गई है।” यह फिल्म 6 जून 2025 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।