Home खास खबर Amitabh Bachchan: बिग बी ने मतदान केंद्र से अपनी पत्नी के साथ...

Amitabh Bachchan: बिग बी ने मतदान केंद्र से अपनी पत्नी के साथ एक तस्वीर साझा की, जिसमें वह “मत” कहते हुए वोट डालती थी और लिखा था कि वह वोट डाल चुका था।

25
0

अमिताभ बच्चन ने 20 मई, 2024 को अपनी पत्नी अभिनेत्री जया बच्चन के साथ लोकसभा चुनाव 2024 के लिए वोट डाला। अब इंस्टाग्राम पर अमिताभ बच्चन ने मतदान केंद्र से अपनी पत्नी के साथ एक तस्वीर साझा की है। हालांकि, तस्वीर के साथ-साथ अभिनेता ने तस्वीर फोटो के साथ जो कैप्शन लिखा है, फैंस उसकी भर-भरकर तारीफ कर रहे हैं। आइए जानते हैं कि अभिनेता ने क्या लिखा है।

बिग बी ने फैंस से की यह अपील
अमिताभ बच्चन ने पत्नी जया बच्चन के साथ एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर पोस्ट की। तस्वीर में वे वोट डालते हुए दिखाई देते हैं। अभिनेता ने हिंदी में लेख को कैप्शन दिया, “दान मत करो!” हमारा एक एफ कहता है कि मत का मतलब सिर्फ वोट नहीं है। “मत” का अर्थ भी “मां” है।यह बिग बी की फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से फैल रही है।

फैंस ने जताई सहमति
एक यूजर ने अभिनेता की पोस्ट पर टिप्पणी करते हुए कहा, “सब कहते हैं कि वोट डालो, लेकिन कोई नहीं बताता कि किसको डालना है और जब जनता के पास कोई विकल्प नहीं हो तो ऐसे में क्या करना चाहिए।”दूसरा उपयोगकर्ता ने कहा, “आपके कैप्शन से पूरी तरह सहमत हैं सर।” सभी को वोट देने का अधिकार है और इसे फर्ज समझकर करना चाहिए।एक अन्य उपयोगकर्ता ने लिखा, “सर, अच्छा लगा कि आपके पूरे परिवार ने वोट दिया है, लेकिन आपके बेटे अभिषेक बच्चन कहीं भी नहीं देखा गया।”‘