Home खास खबर Kartik Aaryan: क्या कार्तिक आर्यन सुपरहीरो बनने जा रहे हैं? अभिनेता की...

Kartik Aaryan: क्या कार्तिक आर्यन सुपरहीरो बनने जा रहे हैं? अभिनेता की पोस्ट से प्रशंसक उत्साहित हुए

25
0

वर्तमान समय में कार्तिक आर्यन की लोकप्रियता चरम पर है। अभिनेता की प्रशंसकों की संख्या भूल भुलैया 2 के बाद से बहुत बढ़ी है। कार्तिक अपनी खूबसूरती और अदाकारी से लोगों में एक अलग पहचान बनाने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। उनकी हाल ही में पोस्ट की वजह से उनके प्रशंसक उत्साहित हो गए हैं।

वास्तव में, कार्तिक ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वे सुपरहीरो की तरह दिख रहे हैं। इस वीडियो में अभिनेता ने लिखा, “लोडिंग”। देखते ही देखते, सोशल मीडिया पर यह क्लिप चर्चा का विषय बन गया। फैंस इस छोटे से वीडियो पर कमेंट कर रहे हैं कि क्या यह उनकी सुपरहीरो फिल्म की झलक है या वे किसी विज्ञापन में दिखाई देंगे। एक उपयोगकर्ता ने कमेंट किया, “ब्रह्मास्त्र 2???” कृष चार? शक्तिशाली?” और एक यूजर ने लिखा, “मेरे रोंगटे खड़े हो गए हैं!!!!” तीसरे व्यक्ति ने पोस्ट किया, “आप इसमें हॉट लग रहे हैं।”

कार्तिक आर्यन जल्द ही चंदू चैंपियन नाम की एक फिल्म में दिखाई देंगे। कबीर खान ने इसका निर्देशन किया है। मुरलीकांत पेटकर एक खिलाड़ी की कहानी है। 1970 के राष्ट्रमंडल खेलों और 1972 में जर्मनी में आयोजित पैरालिंपिक में पेटकर ने देश को गौरवान्वित किया। कबीर खान की चंदू चैंपियन 14 जून 2024 को रिलीज़ होने वाली है।

चंदू चैंपियन कार्तिक आर्यन भी भूल भुलैया 3 है। अनीस बज्मी की इस फिल्म में तृप्ति डिमरी और विद्या बालन भी नजर आने वाली हैं। साथ ही, चर्चा है कि फिल्म में माधुरी दीक्षित भी नजर आ सकती है। इसके बावजूद, इस बारे में कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। निर्माताओं ने इस फिल्म को इसी साल दिवाली पर सिनेमाघरों में रिलीज करने की योजना बनाई है।

कार्तिक आर्यन को कियारा आडवाणी के साथ सत्यप्रेम की कहानी में आखिरी बार पर्दे पर देखा गया था। फिल्म ने समीर संजय विद्वांस के निर्देशन में बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया था। अर्जुन अनेजा, शिखा तल्सानिया, अनुराधा पटेल और मायरा दोशी भी इसमें दिखाई दिए।