Home खास खबर Indian 2: कमल हासन ने चुनाव प्रचार खत्म होते ही अपना...

Indian 2: कमल हासन ने चुनाव प्रचार खत्म होते ही अपना ‘इंडियन’ अभियान शुरू किया, जिसकी धमाकेदार तैयारी है म्यूजिक रिलीज

19
0

साउथ सुपरस्टार कमल हासन के दीवानों के लिए खुशखबरी आई है। अभिनेता की आगामी फिल्म ‘इंडियन 2’ के ऑडियो लॉन्च की तारीख का एलान फिल्म के मेकर्स ने कर दिया है। चलिए आपको भी बताते हैं किस दिन और कहां ‘इंडियन 2’ के ऑडियो लॉन्च का भव्य आयोजन किया जाने वाला है।

आजकल कमल हासन चर्चा में हैं। उनकी फिल्म इंडियन 2 बनकर रिलीज होने वाली है। दर्शकों में इस फिल्म को लेकर एक अलग तरह का उत्साह देखने को मिल रहा है। Kamal Haasan भी अपनी फिल्म का प्रमोट करने में जुटे हुए हैं। निर्माताओं ने हर दिन दर्शकों को फिल्म से जुड़ी कुछ न कुछ जानकारी देते देखा है।

आज, इंडियन 2 के दर्शकों के लिए एक महत्वपूर्ण खबर है। सूत्रों का कहना है कि कमल हासन की फिल्म का ऑडियो लॉन्च डेट घोषित हो गया है। इस खबर के बाद से अभिनेता के प्रशंसकों में एक अलग ही उत्साह देखा गया है।

कमल हासन की फिल्म ‘इंडियन 2’ का निर्देशन शंकर शनमुगम ने किया है। हाल ही में निर्देशक ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से फिल्म को लेकर एक बड़ा अपडेट साझा किया था। उन्होंने अपने पोस्ट में फिल्म की रिलीज के डेट का खुलासा किया था। वहीं आज मेकर्स ने ‘इंडियन 2’ के ऑडियो लॉन्च की तारीख के बारे में बताया है।

नेहरू स्टेडियम में “इंडियन 2” का ऑडियो लॉन्च होगा। मीडिया रिपोर्ट्स का कहना है कि कमल हासन की इस फिल्म का ऑडियो रिलीज बहुत बड़ा होगा। शाम छह बजे कार्यक्रम शुरू होगा।