Home खास खबर Gadar 2: ‘लोग कहते थे पुराना सिनेमा है, इसे कौन देखेगा…’ सनी...

Gadar 2: ‘लोग कहते थे पुराना सिनेमा है, इसे कौन देखेगा…’ सनी देओल ने गदर 2 की सफलता पर संदेह व्यक्त किया।

63
0

कपिल शर्मा का शो ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ लगातार चर्चा में है। शो के पिछले एपिसोड में सनी देओल और बॉबी देओल शामिल हुए। दोनों अभिनेताओं ने इस दौरान कई रोचक बातें कहीं। सनी बातचीत के दौरान भावुक हो गए। उन्होंने क्षेत्र में देओल परिवार के कमबैक पर चर्चा की। उनका कहना था कि देओल परिवार को वापस से व्यवसाय में जगह बनाने में कई चुनौतियां सामने आईं। उनका कहना था कि उन्हें ‘गदर 2′ की सफलता पर संदेह था।

“कई साल हो गए हैं, कई चीजें सामने आई हैं,” सनी देओल ने लिखा। हम बहुत कुछ कर रहे थे। अपनी पूरी कोशिश कर रहे थे। हम कोशिश नहीं कर रहे थे। मैं बहुत कुछ से जुड़ा था। बॉबी और पापा दोनों बहुत मेहनत कर रहे थे। मेरे बेटे की शादी और बेटी के घर आने से माहौल पूरी तरह से बदल गया।’

पिछले वर्ष की अपनी फिल्मों की सफलता के लिए सनी देओल ने दर्शकों के प्यार का धन्यवाद किया। वे भी गदर 2 में एनिमल और रॉकी और रानी की सफल प्रेम कहानी पर चर्चा करते थे। दर्शक इन दोनों फिल्मों को बहुत पसंद करते थे। Animal ने बॉक्स ऑफिस के सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए।

“जब गदर 2 रिलीज हुई तो मुझे समझ नहीं आ रहा था कि क्या हो रहा था, क्योंकि मैं एक साथ हंस भी रहा था और रो भी रहा था”, उन्होंने कहा। यह बहुत अविश्वसनीय रहा।सनी ने कहा, “इंडस्ट्री से हमें पर्याप्त धन पैदा करने वाली फिल्में नहीं मिल पाती थीं।” जब मैं गदर 2 देख रहा था, लोगों ने कहा कि यह पुराना सिनेमा है, यहां तक कि निर्देशक भी। इसे कौन देखेगा? आप फिल्म देखना चाहते थे, भले ही आपको इसके बारे में संदेह था।’

साल 2023 में सनी देओल की फिल्म ‘गदर 2’ ने पांचवीं सबसे अधिक कमाई करने वाली भारतीय फिल्म बनकर उभरी। फिल्म में सनी और अमीषा पटेल की जोड़ी को दर्शकों ने उतना ही प्यार दिया जितना 2001 में आई गदर एक प्रेम कथा में।