Home खास खबर Arshad Warsi: ‘मुन्ना भाई’ की अगली कड़ी में, ‘सर्किट’ ने चौंकाने वाला बयान...

Arshad Warsi: ‘मुन्ना भाई’ की अगली कड़ी में, ‘सर्किट’ ने चौंकाने वाला बयान दिया कि इसे बंद करना चाहिए।

35
0

बॉलीवुड अभिनेता अरशद वारसी को और भी नाम है ‘सर्किट’। उन्होंने मुन्ना भाई एमबीबीएस फिल्म में स्क्रिट का किरदार निभाया था। दर्शकों को उनका किरदार बहुत पसंद आया था। दर्शक इस फ्रैंचाइजी का अगला भाग इंतजार कर रहे हैं। 2003 में रिलीज़ हुई संजय दत्त और अरशद की दो पहली फिल्मों, मुन्ना भाई एमबीबीएस और 2006 में रिलीज़ हुई ‘लगे रहो मुन्ना भाई’ ने दर्शकों को बहुत हंसाया था। अरशद ने हाल ही में फिल्म का तीसरा भाग चर्चा की है।

अरशद वारसी से हाल ही में पूछा गया कि क्या उनकी तीसरी फ्रैंचाइजी फिल्म ‘मुन्ना भाई’ बन रही है? अभिनेता ने इसके जवाब में कहा कि विधु विनोद चोपड़ा इसे बनाना चाहते हैं। राजा भी इसे बनाना चाहते हैं। इसे संजय दत्त भई करना चाहते हैं। मैं भी ऐसा ही करूँगा। देश चाहता है कि यह देखा जाए। लेकिन ये अभी नहीं हो रहे हैं।

“राजू के पास सीक्वल के लिए तीन शानदार स्क्रिप्ट हैं, जिनमें कुछ चीजें गायब हैं,” उन्होंने कहा। लेकिन मैं नहीं मानता कि ऐसा हो रहा है। शायद बहुत देर बीत चुकी है। मैंने राजू को बताया कि सब कुछ शुरू होता है और खत्म होता है। ऐसा लगता है कि हम इंटरवल पर हैं। क्योंकि यह अभी खत्म नहीं हुआ है, हर कोई अधीर है। मुन्ना भाई शो को बंद करना चाहिए।

जब काम की बात आती है, तो अरशद वारसी ने आखिरी बार ‘झलक दिखला जा’ के दसवीं सीजन में जज के रूप में काम किया था। वह इस शो में भाग लेने से बहुत खुश हैं। बातचीत में उन्होंने कहा कि यह निर्णय बिना सोचे-समझे लिया गया है। वह अक्षय कुमार की फिल्म वेलकम टू द जंगल में जल्द ही दिखाई देंगे। उनके पास ‘जॉली एलएलबी 3’ भी है।